खेलIND vs AUS: विश्व कप से पहले भारत के...

IND vs AUS: विश्व कप से पहले भारत के लिए खुशखबरी, चल रहा इस घातक का बल्ला

-

होमखेलIND vs AUS: विश्व कप से पहले भारत के लिए खुशखबरी, चल रहा इस घातक का बल्ला

IND vs AUS: विश्व कप से पहले भारत के लिए खुशखबरी, चल रहा इस घातक का बल्ला

Published Date :

Follow Us On :

IND vs AUS: भारत को विश्व कप का मुकाबला खेलना है. जिसमें अब महज़ कुछ ही दिन बाकी रह गए हैं. लेकिन इससे पहले भारत ऑस्ट्रेलिया के साथ तीन मैचों की ओडीआई सीरीज खेल रहा है. जिसमें भारत ने पहला मुकाबला अपने नाम कर लिया, वही सीरीज में भारत 1-0 से आगे हो गई है. भारत के लिए ये मुकाबला काफी शानदार रहा. दरअसल इस मुकाबले में भारतीय गेंदबाजी से लेकर बल्लेबाजी दोनों ने ही शानदार प्रदर्शन दिखाएं हैं. भारत के लिए ओपनिंग बल्लेबाजी करने वाले शुभमन गिल जो के विश्व कप की टीम का हिस्सा है उन्होंने जबर्दस्त पारी खेली.

शुभमन ने खेली ज़बरदस्त पारी

IND vs AUS
Shubhman-Gill

भारत को लिए विश्व कप से पहले बड़ी खुशी हाथ लगी है. बल्लेबाज शुभमन गिल का बल्ला खूब चल रहा है और वह अधिकतर मुकाबले में रनों की बारिश कर रहे हैं. ऑस्ट्रेलिया के साथ हुए पहले मुकाबले में भी शुभमन गिल ने जबर्दस्त पारी खेली. जिसके बदौलत टीम इंडिया ने आसानी से यह मुकाबला अपने नाम किया. शुभमन गिल ने ओपनिंग बल्लेबाज़ी करते हुए 63 गेंदों में 74 रनों की पारी खेली. इस दौरान शुभमन ने 6 चौके और 2 छक्के जड़े. शुभमन गिल की यह पारी भारतीय टीम के लिए काफी राहत भरी मानी जा रही है.

ये भी पढे़ : ICC World Cup: साउथ अफ्रीका के अरमानों पर फिर फिरा पानी, टीम में हुआ कुछ ऐसा मच गया बवाल

विश्व कप से पहले बड़ी खुशी

IND vs AUS
IND vs AUS

दरअसल भारत को अपना विश्व कप का पहला मुकाबला ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलना है. ऐसे में भारत की आज की ये जीत काफी बड़ी है. वही शुभमन के बल्ले से रन निकलना भी भारत के लिए अच्छा साबित हो सकता है, अगर भारत को शुरुआत में रनों की बारिश मिलेगी तो भारत विश्व कप में मजबूत स्थिति में दिखेगा. वही शुभमन के साथ-साथ और भी बल्लेबाजों का बल्ला खूब बोल रहा है. ऐसे में भारत के लिए विश्व कप से पहले बड़ी जीत है. 5 अक्टूबर से विश्व कप का आगाज हो रहा है. जिसमें पहला मुकाबला न्यूजीलैंड बनाम इंग्लैंड होने वाला है. इस मुकाबले के लिए दोनों ही टीम में तैयार दिख रही है.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Syed Alamdar Hussain Rizvi
Syed Alamdar Hussain Rizvihttps://www.bloggistan.com/
सय्यद अलमदार हुसैन रिज़वी Bloggistan में बतौर स्पोर्ट्स कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इन्हें पॉलिटिक्स, स्पोर्ट्स और ट्रेडिंग चीजों पर लिखना पसंद है. स्पोर्ट्स पर मज़बूत पकड़ है. इन्होंने विभिन्न न्यू मीडिया संस्थानों में कार्य किया है. सय्यद बतौर कंटेंट राइटर Yuva Katta Hindi से भी जुड़े थे. सय्यद को पत्रकारिता में 1 साल का अनुभव है. अभी माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय में अध्यन जारी हैं.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you