टेकBluei का सस्ता पोर्टेबल स्पीकर हुआ लॉन्च,शादी हो पार्टी,...

Bluei का सस्ता पोर्टेबल स्पीकर हुआ लॉन्च,शादी हो पार्टी, हर जगह उठा देगा धुआं,देखें फीचर्स

-

होमटेकBluei का सस्ता पोर्टेबल स्पीकर हुआ लॉन्च,शादी हो पार्टी, हर जगह उठा देगा धुआं,देखें फीचर्स

Bluei का सस्ता पोर्टेबल स्पीकर हुआ लॉन्च,शादी हो पार्टी, हर जगह उठा देगा धुआं,देखें फीचर्स

Published Date :

Follow Us On :

Bluei: अगर आप किफायती दाम में कोई ऐसा स्पीकर खरीदना चाहते हैं जो कि आपके म्यूजिक सुनने के आनंद को दोगुना कर दें और शानदार म्यूजिक क्वालिटी से लैस हो तो आपके लिए Bluei Rocker R15 Tabla स्पीकर एक बढ़िया विकल्प साबित हो सकता है. बता दें Bluei इस स्पीकर को हाल ही में लॉन्च किया है. आइए इस स्पीकर के फीचर्स और कीमत के बारे में आपको डिटेल में बताते हैं.

Bluei Rocker R15 Tabla

Bluei Rocker R15 Tabla स्पीकर में सबसे पहले बात करते हैं चार्जिंग की.तो बता दें कि ये स्पीकर फुल चार्जिंग पर 6 घंटे तक नॉन स्टॉप चल सकता है,यानी एक बार चार्ज करिए और खूब नाचिए. स्पीकर एक पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर है जो एक हैंडल के साथ आता है इसे आप इस हैंडल की सहायता से कहीं भी आराम से ले जा सकते हैं. इसके साथ एक पोर्टेबल स्टैंड भी मिलता है.

Bluei Rocker R15 Tabla
Bluei Rocker R15 Tabla

कीमत

खास बात यह है कि इस स्पीकर के साथ एक माइक भी आता है जिसकी मदद से आप पब्लिक के बीच या किसी भी प्रोग्राम में अगर आपको कुछ कहना है, गाना है तो वो आप कर सकते हैं.Bluei Rocker R15 Tabla की कीमत की बात करें तो इसे ₹1799 में खरीदा जा सकता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you