टेकधांसू फीचर्स लेकर मार्केट में जबरदस्त एंट्री के लिए...

धांसू फीचर्स लेकर मार्केट में जबरदस्त एंट्री के लिए Oppo F23 5G ने कस ली कमर, जानें संभावित कीमत और स्पेसिफिकेशंस की डिटेल

-

होमटेकधांसू फीचर्स लेकर मार्केट में जबरदस्त एंट्री के लिए Oppo F23 5G ने कस ली कमर, जानें संभावित कीमत और स्पेसिफिकेशंस की डिटेल

धांसू फीचर्स लेकर मार्केट में जबरदस्त एंट्री के लिए Oppo F23 5G ने कस ली कमर, जानें संभावित कीमत और स्पेसिफिकेशंस की डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Oppo F23 5G के लॉन्च की तारीख का आधिकारिक तौर पर खुलासा हो चुका है. चाइना की दिग्गज टेक कंपनी ओप्पो एफ सीरीज के Oppo F23 5G को 15 मई को भारतीय बाजार में पेश करेगी. हालांकि कंपनी की तरफ से इसके फीचर्स और कीमत के बारे में खुलासा नहीं किया गया है लेकिन इसके लॉन्च से पहले ही फोन के तमाम फीचर्स की डिटेल लीक हो चुकी है. वहीं इसकी कीमत के बारे में भी खबरें चल रही हैं. ऐसे में हम आपको इस फोन के संभावित के फीचर्स और कीमत के बारे में बताने वाले हैं.

Oppo F23 5G के स्पेसिफिकेशंस

ओप्पो के इस फोन के लीक्ड फीचर्स के हिसाब से देखें तो इसमें 6.72 इंच की एचडी प्लस एलसीडी डिस्प्ले जो कि 120 हर्टज के रिफ्रेश रेट के साथ आती है. फोन क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 695 5 जी प्रोसेसर से संचालित हो सकता है. फोन में एंड्रॉयड 13 पर बेस्ड ColorOS 13 ऑपरेटिंग सिस्टम देखने को मिल सकता है. ये हैंडसेट 8 जीबी रैम और 256 स्टोरेज के साथ आएगा. जिसे बढ़ाने का भी विकल्प यूजर्स के पास होगा. फोन को कैमरा की बात करें तो इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप जो कि क्रमश: 64MP+2MP+2MP और वहीं फ्रंट में 32 MP का सेंसर देखने को मिल सकता है. फोन में 5000 MAh के बड़ी पावर वाली बैटरी प्रदान की जाएगी. जो 67 वॉट की फास्ट चार्जिंग के सपोर्ट के साथ आ सकती है.

कलर वेरिएंट

OPPO F23 5G
OPPO F23 5G

इस फोन के टीजर के अनुसार ये बोल्ड गोल्ड और कूल ब्लैक कलर ऑप्शंस में दस्तक को दे सकता है. फोन में 3.5 mm का हेडफोन जैक देखने को मिलने वाला है. इसके अलावा इसमें कई अन्य फीचर्स दिए जा सकते हैं.

ये भी पढ़ें- Whatsapp new update: व्हाट्सऐप के इन फीचर्स का हर तरफ है बोलबाला, यूज करते ही कहेंगे वाह!

कीमत और उपलब्धता

Oppo F23 5G
Oppo F23 5G

इस फोन को 15 मई दोपहर 12 के बाद कंपनी की वेबसाइट पर जाकर प्री बुक किया जा सकेगा. इसकी शुरूआती कीमत 20,000 से शुरू हो सकती है. एकमात्र स्टोरेज वेरिएंट में आने वाला ये फोन ऑफर्स के साथ कम कीमत में खरीदा जा सकेगा. टिप्स्टिर सुधांसू अंबोर की माने तो ये मिड रेंज सेगमेंट का हैंडसेट होगा. जिसको कंपनी मिडिल क्लास को फोकस करते हुए लॉन्च करने के मू़ड में है. बता दें पहले इसकी कीमत तकरीबन 28,000 रुपये के आस पास अनुमानित की गई थी. हालांकि अब यूजर्स के लिए खुशखबरी सामने निकल कर आई है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you