ऑटोADAS सेफ्टी फीचर्स से लैस Hyundai की इस कार...

ADAS सेफ्टी फीचर्स से लैस Hyundai की इस कार ने मचाया हुड़दंग, कम कीमत में देती है शानदार माइलेज

-

होमऑटोADAS सेफ्टी फीचर्स से लैस Hyundai की इस कार ने मचाया हुड़दंग, कम कीमत में देती है शानदार माइलेज

ADAS सेफ्टी फीचर्स से लैस Hyundai की इस कार ने मचाया हुड़दंग, कम कीमत में देती है शानदार माइलेज

Published Date :

Follow Us On :

Hyundai Venue : बढ़ते सड़क दुर्घटना को देखते हुए ग्राहक अब कार के डिजाइन के अलावा सेफ्टी फीचर्स पर भी ध्यान देते हैं. जिस वजह से ज्यादातर लोग सब कॉम्पैक्ट एसयूवी की ओर खींचें चले जाते हैं. मौजुदा समय में देश में कम कीमत में बढ़िया एसयूवी मौजूद है जो अपने फीचर्स और सेफ्टी फीचर्स से लोगों का दिल जीत रही है. इसी में एक नाम Hyundai Venue का भी आता है. बता दें, ये कार कम्पनी की पहली सब कॉम्पैक्ट एसयूवी है. ऐसे में यदि आप भी इस दिवाली बढ़िया कार लेने का सोच रहे हैं तो आप Hyundai Venue को अपने विश लिस्ट में शामिल कर सकते हैं.

इस 5 सीटर एसयूवी कार को पेट्रोल और डीजल इंजन के साथ पेश किया गया है जो 5 स्पीड मैनुअल, 6 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन और 7 स्पीड DCT से कनेक्टेड है. ऐसे में यदि आप भी इसे खरीदते हैं तो आपको इसमें कई कलर ऑप्शन मिलेंगे और ये 5 वेरिएंट – E, S,S+/S(O), SX एंड SX (O) में आती है.

ये भी पढे़ : जेब में महज 1.58 लाख रुपए लेकर जाएं और घर ले आएं चमचमाती Tata Altroz कार, जानें कैसे?

सेफ्टी फीचर्स में सबको पछाड़ती है

आपकी जानकारी के लिए बता दें, Hyundai Venue कार में एक से बढ़कर एक शानदार फीचर्स का इस्तेमाल किया गया है. जैसे – 8 इंच का टचस्क्रीन, कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी, वाइस असिस्टेंट सपोर्ट, 8 इंच का डिजिटल ड्राइवर डिसप्ले, ऑटोमेटिक एसी, एयर प्यूरीफायर, सिंगल पैन सनरूफ और वायरलेस चार्जिंग आदि.

Hyundai Venue : सेफ्टी फीचर्स

Hyundai Venue कार में 6 एयर बैग्स, ABS के साथ EBD, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम, रियर व्यू कैमरा, रियर पार्किंग सेंसर , हिल होल्ड एसिस्ट जैसे सेफ्टी फीचर्स मिलते हैं. इसके आलावा कार में ADAS जैसे सेफ्टी फीचर्स मौजूद है. वहीं, इसका मुकाबला Kia Sonnet, Mahindra XUV 300, Tata Nexon जैसे कारों से होता है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you