मनोरंजनशादी के बंधन में बंध गए Parineeti और Raghav...

शादी के बंधन में बंध गए Parineeti और Raghav Chadha,जानें क्यों नहीं पहुंची बहन प्रियंका चोपड़ा

-

होममनोरंजनशादी के बंधन में बंध गए Parineeti और Raghav Chadha,जानें क्यों नहीं पहुंची बहन प्रियंका चोपड़ा

शादी के बंधन में बंध गए Parineeti और Raghav Chadha,जानें क्यों नहीं पहुंची बहन प्रियंका चोपड़ा

Published Date :

Follow Us On :

Raghav Parineeti Wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा लंबे समय से सुर्खियों में बन रहे. लोग उनके शादी को लेकर काफी उत्सुक थे. फाइनली रविवार के दिन 24 सितंबर को दोनों सेलिब्रिटी विवाह के बंधन में बंध गए. अब राघव और परिणीति की शादी का फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. उनके फैन्स उन्हें कंप्लीमेंट पर कंप्लीमेंट दिए जा रहे हैं. शादी में बॉलीवुड इंडस्ट्री के अलावा राजनीतिक पार्टियों के नेता भी शामिल हुए.

Raghav Parineeti
Raghav Parineeti Wedding

सीएम केजरीवाल और सानिया मिर्जा भी पहुंची

मेहमानों की लिस्ट में दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान, सांसद और राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय सिंह, आदित्य ठाकरे और सानिया मिर्जा, मनीष मल्होत्रा जैसे कई बड़े बड़े लोग शामिल हुए. लेकिन परिणीति की बहन प्रियंका चोपड़ा शादी में नहीं पहुंची. लेकिन प्रियंका चोपड़ा ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए बहन को शादी की शुभकामनाएं दी.

ये भी पढ़े: Parineeti Chopra और राघव चड्ढा का संगीत वाला लुक आया सामने, देखें तस्वीरें

मां ने बताया बेटी प्रियंका चोपड़ा की न आने को वजह

प्रियंका चोपड़ा की मां बेटी परिणीति चोपड़ा के सारे रस्म को पूरा कर लौट रही थी. तभी एयरपोर्ट पर कुछ मीडिया वालों ने प्रियंका चोपड़ा को लेकर सवाल किया आखिर शादी में वो क्यों नहीं पहुंच रही हैं. जिसके जवाब में परिणीति की मां ने बताया कि वो अपने काम में बिजी हैं इसीलिए शादी में नहीं आ पा रही हैं. इसके अलावा उन्होंने मीडिया के लोगों द्वारा पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए कहा कि परिणीति पहले से ही खूबसूरत है और दुल्हन के जोड़े में और भी प्यारी लग रही है.

लीला पैलेस में हुआ शादी

फाइनली लंबे समय से इंतजार कर रहे लोगों का अब इंतजार खत्म हो गया. सांसद राघव चड्ढा और बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा के सगाई के बाद उनकी शादी की खबरें तेज हो गई थी. लोग भी मजेदार मजेदार कमेंट कर शादी को लेकर सवाल पूछते रहते थे. लेकिन रविवार को उदयपुर की लीला पैलेस होटल में शादी की सारी रश्मि निभाई गई और दोनों सेलिब्रिटी एक दूसरे के हो गए. वहीं सोशल मीडिया पर शादी की एक फोटो शेयर करते हुए परिणीति चोपड़ा ने कैप्शन में लिखा कि “नाश्ते की एक मेज पर पहली बातचीत में हमारे दिल को यह बात पता चल गई थी.

आपके लिए – मनोरंजन से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you