मनोरंजनParineeti Chopra और राघव चड्ढा का संगीत वाला लुक...

Parineeti Chopra और राघव चड्ढा का संगीत वाला लुक आया सामने, देखें तस्वीरें

-

होममनोरंजनParineeti Chopra और राघव चड्ढा का संगीत वाला लुक आया सामने, देखें तस्वीरें

Parineeti Chopra और राघव चड्ढा का संगीत वाला लुक आया सामने, देखें तस्वीरें

Published Date :

Follow Us On :

Parineeti-Raghav Wedding : परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा आज सात जन्म के लिए एक दुसरे के बंधन में बंध जाएंगे. वहीं, इनकी प्री वेडिंग फंक्शन भी शुरू हो गए हैं. ऐसे में परिणीति के फैंस को इनके मेंहदी से लेकर आउटफिट लुक तक का बेसब्री से इंतजार है. इसी बीच परिणीति के संगीत का कुछ तस्वीरें समाने आई है जिसमें परिणति और राघव काफी खूबसूरत लग रहे हैं.

Parineeti-Raghav Wedding : तस्वीरें आई सामने

आपको बता दें, परिणति चोपड़ा और राघव चड्ढा के संगीत में महफिल जमाने वाले मशहूर सिंगर Navraj Hans ने राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की तस्वीरें शेयर किया है. तस्वीर में परिणति और राघव दोनों कपल काफी खूबसूरत लग रहे हैं. वहीं, फैंस भी दोनों कपल के तस्वीरों (#Ragneeti) पर जमकर प्यार लूटा रहे हैं.

सानिया मिर्जा ने दी कपल को बधाई

आपको बता दें, परिणीति और राघव आज यानी 24 सितंबर को उदयपुर के लीला पैलेस में सात फेरे लेंगे. वहीं, परिणति के चाहने वाले इन्हें सोशल मीडिया पर बधाई दे रहे हैं. परिणीति की दोस्त सानिया मिर्जा ने भी उन्हें शादी की ढेरों बधाई दी. बता दें, शादी में तमाम बड़े बड़े राजनेता और सेलिब्रेटी का आना शुरू हो गया है.

Parineeti-Raghav Wedding
Parineeti-Raghav Wedding

ये भी पढ़ें : Parineeti Chopra और Raghav Chadha का संगीत का वीडियो हुआ वायरल, आज लेंगे कपल सात फेरे, देखें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you