मनोरंजनParineeti Chopra और Raghav Chadha का संगीत का वीडियो...

Parineeti Chopra और Raghav Chadha का संगीत का वीडियो हुआ वायरल, आज लेंगे कपल सात फेरे, देखें

-

होममनोरंजनParineeti Chopra और Raghav Chadha का संगीत का वीडियो हुआ वायरल, आज लेंगे कपल सात फेरे, देखें

Parineeti Chopra और Raghav Chadha का संगीत का वीडियो हुआ वायरल, आज लेंगे कपल सात फेरे, देखें

Published Date :

Follow Us On :

Parineeti-Raghav Wedding : परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा 24 सितंबर यानी आज शादी के बंधन में बंध जाएंगे. कपल उदयपुर के लीला पैलेस में सात फेरे लेंगे. बता दें, शादी से पहले कपल के प्री वेडिंग फंक्शन जैसे मेंहदी, हल्दी और संगीत आदि शुरू हो गए हैं. वहीं, फैंस इनके फंक्शन के तस्वीरों और वीडियो का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इसी बीच सोशल मीडिया पर परिणीति चोपड़ा के संगीत का वीडियो सामने आ गया है. ऐसे में चलिए एक नजर इस वीडियो पर डालते हैं.

90 के दशक की थीम पर आधारित है संगीत

मीडिया रिपोर्ट्स और सामने आया वीडियो को देखते ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि कपल का संगीत 90 के दशक थीम पर बेस्ड है. संगीत में शामिल मेहमान जमकर डीजे पर डांस कर रहे हैं. हालंकि, इस वीडियो में परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा कहीं भी नहीं दिखाई पर रहे हैं. वहीं, समाने आया वीडियो को देखकर ये कहा जा सकता है कि कपल अपनी वेडिंग कितने ग्रैंड तरीके से कर रहे हैं. सामने आई जानकारी के मुताबिक, वेन्यू को सजाने के लिए कोलकाता से फ्लावर्स मंगाए गए हैं. साथ ही शादी समारोह में शामिल होने के लिए मेहमान आने भी शुरू हो गए हैं

Parineeti-Raghav Wedding : शाम 4 बजे कपल लेंगे सात फेरे

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राघव चड्ढा का सेहराबंदी समारोह द ताज लेक पैलेस में दोपहर 1 बजे शुरू होगा. वही, बारात दोपहर 2.30 मिनट पर विवाह स्थल (उदयपुर के लीला पैलेस) के लिए रवाना होगी. जिसके बाद राघव का भव्य स्वागत और रस्म रिवाज किए जायेंगे. फिर दुल्हा दुल्हन का वरमाला होगा. इसके बाद कपल शाम 4 बजे एक दूसरे के बंधन में बंधने के लिए सात फेरे लेंगे. शादी खत्म होने के बाद बिदाई समारोह और रात 8 बजे द लीला पैलेस में शादी सेलिब्रेट करने के लिए भव्य समारोह का आयोजन किया जायेगा.

परिणीति चोपड़ा का वेडिंग कार्ड आया सामने

ये भी पढ़ें : Jawan ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया बवाल, शनिवार को फिल्म के कलेक्शन में बंपर उछाल, ‘पठान’ को मिली शिकस्त

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you