मनोरंजनJawan: अरे ये क्या...‘जवान’ गिरी मुंह के बल, फिल्म...

Jawan: अरे ये क्या…‘जवान’ गिरी मुंह के बल, फिल्म के 20वें दिन के कलेक्शन में आई भारी गिरावट, पढ़ें डिटेल

Jawan Day 20 Collection : एटली कुमार के निर्देशन में बनी मूवी जवान ने वर्ल्ड वाइड 1000 करोड़ आंकड़ा कर लिया है. वहीं, घरेलू बॉक्स ऑफिस पर इसने 571 करोड़ से अधिक का कलेक्शन कर ली है. ऐसे में चलिए इसके 20वें दिन का कलेक्शन रिपोर्ट देखते हैं.

-

होममनोरंजनJawan: अरे ये क्या...‘जवान’ गिरी मुंह के बल, फिल्म के 20वें दिन के कलेक्शन में आई भारी गिरावट, पढ़ें डिटेल

Jawan: अरे ये क्या…‘जवान’ गिरी मुंह के बल, फिल्म के 20वें दिन के कलेक्शन में आई भारी गिरावट, पढ़ें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Jawan Day 20 Collection : शाहरुख खान की फिल्म जवान (Jawan) को रिलीज हुए 20 दिन हो गए हैं. फिल्म ने शुरुआती दिनों में कई रिकॉर्ड अपने नाम किया. हालांकि, ‘जवान’ अब कमाई के मामले में सीधा मुंह के बल गिरती जा रही है. यानी इसके कमाई का ग्राफ लगातार नीचे जा रहा है. एटली कुमार के निर्देशन में बनी मूवी वर्ल्ड वाइड 1000 करोड़ आंकड़ा कर लिया है. वहीं, घरेलू बॉक्स ऑफिस पर इसने 571 करोड़ से अधिक का कलेक्शन किया है. ऐसे में चलिए इसके 20वें दिन का कलेक्शन रिपोर्ट देखते हैं.

Jawan Day 20 Collection

विजय सेतुपति और नयनतारा की स्टारर फिल्म ‘जवान’ की कमाई में पहले भी कमी आई थी, लेकिन गणेश उत्सव के क्रेज ने इसके कमाई को वापस से ट्रैक पर ला दिया था. हालंकि, अब एक बार फिर से इसके कमाई का ग्राफ नीचे गिरता जा रहा है. Sacnilk के मुताबिक, फिल्म में 20वें दिन महज 5.10 करोड़ का बिजनेस किया है. इंडिया में इसने अभी तक 571.28 करोड़ का बिजनेस कर लिया है. जबकि वर्ल्डवाइड इसके 1010.02 करोड़ से अधिक की कमाई कर ली है.

ये भी पढ़े: Jawan के कलेक्शन में आई भारी गिरावट, 19वें दिन का कलेक्शन रिपोर्ट देख रह जायेंगे दंग, जानें

KGF 2 को जल्द देगी मात

आपको बता दें, यश की फिल्म ‘KGF 2′ का लाइफ टाइम वर्ल्ड वाइड कलेक्शन – 1215 करोड़, इंडिया नेट कलेक्शन – 859.7 करोड़ (sacnilk के मुताबिक) है. ऐसे में अब जवान इसकी कमाई की कुछ ही दूरी पर है. बता दें, KGF 2 ने 20वें दिन 18.34 करोड़ का कलेक्शन किया था तो वहीं, ‘जवान’ ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर महज 5.2 करोड़ की कमाए हैं. फिर भी मेकर्स को उम्मीद ही कि ये ‘KGF 2’ को बिट करेगी. फिल्म को एटली कुमार के निर्देशन में बनाया गया है. इसमें अहम भूमिका शाहरुख ख़ान नयनतारा, संजय दत्त, विजय सेतुपति, नयनतारा, सान्या आदि निभा रहे हैं.

आपके लिए – मनोरंजन से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you