मनोरंजनJawan के कलेक्शन में आई भारी गिरावट, 19वें दिन...

Jawan के कलेक्शन में आई भारी गिरावट, 19वें दिन का कलेक्शन रिपोर्ट देख रह जायेंगे दंग, जानें

-

होममनोरंजनJawan के कलेक्शन में आई भारी गिरावट, 19वें दिन का कलेक्शन रिपोर्ट देख रह जायेंगे दंग, जानें

Jawan के कलेक्शन में आई भारी गिरावट, 19वें दिन का कलेक्शन रिपोर्ट देख रह जायेंगे दंग, जानें

Published Date :

Follow Us On :

Jawan : पिछले 2 सप्ताह से शाहरुख खान और विजय सेतुपति की स्टारर फिल्म ‘जवान’ ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है. दर्शक फिल्म को काफी पसंद कर रहे हैं, जिस वजह से फिल्म ने घरेलू सिनेमा घरों में अभी तक 550 करोड़ से अधिक की कमाई कर ली है. हालांकि, फिल्म की कमाई के ग्राफ में उतार-चढाव भी देखने को मिल रहा हैं. लेकिन फिल्म के 19वें दिन के कलेक्शन रिपोर्ट ने सबको हिला डाला है. इसकी कमाई का ग्राफ एकाएक नीचे आ गया है. ऐसे में चलिए जवान के 19वें दिन का कलेक्शन रिपोर्ट देखते हैं.

ये भी पढ़े: शादी के बंधन में बंध गए Parineeti और Raghav Chadha,जानें क्यों नहीं पहुंची बहन प्रियंका चोपड़ा

Jawan : कलेक्शन

फिल्म ‘जवान‘ ने सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ को पीछे छोड़ने के बाद हाल ही में ब्लॉकबस्टर मूवी ‘पठान’ के लाइफटाइम कलेक्शन को बिट किया है. वहीं, फिल्म की कमाई में भारी गिरावट देखने को मिली है. Sacnilk के रिपोर्ट के मुताबिक, जवान ने तीसरे सोमवार यानी 19वें दिन केवल 5.30 करोड़ रुपए ही कमाए. वहीं, इसे 17वें दिन करीब 12 करोड़ और 18वें 13.95 करोड़ का बिजनेस किया था. जवान ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 566.08 करोड़ का बिजनेस कर लिया है. जबकि वर्ल्ड वाइड 1004.92 करोड़ रुपए कमा लिए हैं.

जल्द करेगी 600 करोड़ का आंकड़ा पार

आपको बता दें, भले ही ‘जवान’ की कमाई का ग्राफ नीचे गिर रहा हो लेकिन फिल्म जल्द ही 600 करोड़ रुपए आंकड़ा पार कर लेगी. आपको बता दें, जवान को एटली कुमार के निर्देशन में बनाया गया है. वहीं, इसमें शाहरुख खान के साथ दीपिका पादुकोण, नयनतारा, संजय दत्त, विजय सेतुपति अहम भूमिका में है.

आपके लिए – मनोरंजन से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you