ऑटोआज ही घर लें जाएं ये Electric Bike, महज...

आज ही घर लें जाएं ये Electric Bike, महज 4000 रुपए की मंथली EMI पर, देखें पूरी डिटेल

-

होमऑटोआज ही घर लें जाएं ये Electric Bike, महज 4000 रुपए की मंथली EMI पर, देखें पूरी डिटेल

आज ही घर लें जाएं ये Electric Bike, महज 4000 रुपए की मंथली EMI पर, देखें पूरी डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Pure EV Etryst 350 इलेक्ट्रिक स्ट्रीट बाइक (Electric Bike) को मार्च में Pure EV कंपनी की ओर से लॉन्च किया गया था. दरअसल, मार्केट में अभी अभी शुरू किया गया एक स्टार्टअप है. जिसकी शुरुआत हैदराबाद से की गई है. यहां पर इलेक्ट्रिक व्हीकल और बैटरीज की मैन्युफैक्चरिंग की जाती है. अगर आप अपने लिए एक इलेक्ट्रिक बाइक बढ़िया रेंज और परफॉर्मेंस के साथ खरीदना चाहते हैं. तो यह आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकती है. आइए इसके बारे में जानते हैं.

Pure EV Etryst 350
Pure EV Etryst 350

दमदार परफॉर्मेंस से जीता लोगों का दिल

यह नई स्टार्टअप कंपनी की पावरफुल इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल पहली मोटरसाइकिल है. जिसको कंपनी ने 3 किलोवॉट के मोटर और 4 किलोवॉट का पिक पावर आउट पैदा करने की क्षमता से लैस किया है. जो 90 से लेकर 140 किलोमीटर आसानी से चलाई जा सकती है और इसे चार्ज करने में लगभग 6 घंटे का समय लग सकता है. इस इलेक्ट्रिक बाइक में आपको रीजेनरेटिव ब्रेकिंग सिस्टम देखने को मिल जाएगा.

ये भी पढ़े: Car tyre puncture tips: लॉन्ग ड्राइव पर आचनक पंचर हो जाएं कार के टायर, तो ऐसे मिनटों में करें ठीक

इसके अलावा कंपनी ने इसे तीन रीडिंग मोड में पेश किया है. जिसमें एक क्रॉस ओवर और ड्राइव के अलावा थ्रिल शामिल है. जहां पर ड्राइव मोड के अंदर आप 60 किलोमीटर प्रति घंटे की स्पीड से और क्रॉसओवर में 75 किलोमीटर प्रति घंटे की स्पीड से तो थ्रिल में 140 किलोमीटर प्रति घंटे की स्पीड से चला सकते हैं. वहीं इसकी टॉप स्पीड क्रमशः 120 किलोमीटर 90 किलोमीटर और 85 किलोमीटर प्रति घंटे की है.

दमदार फीचर्स से लैस

इस मोटरसाइकिल (Pure EV Entryst 350) को कंपनी ने LED डिस्पले बैटरी लेवल ओडोमीटर के अलावा ट्रिप और मोड जैसी अन्य फीचर्स दिए हैं. इस इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल में आपको स्लीक और मस्कुलर बॉडी देखने को मिल सकता है. इसके अलावा इसके अंदर सिंगल पीस सीट और हेक्सागोनल लाइट जैसे कई अन्य फीचर्स दिए हैं. हालांकि,यह इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल भारत में अभी के समय तीन रंगों में पेश है.

₹4,496 रुपए की मंथली EMI पर ले जाएं घर

अगर आप इस इलेक्ट्रिक बाइक (Pure EV Entryst 350) को खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो सबसे पहले इसकी कीमत के बारे में जान लें. दरअसल, भारत में इसकी कीमत 1,49,999 रुपए एक्स शोरूम रखी गई है. वहीं आप इसे मंथली EMI के प्लान पर भी खरीद सकते हैं. अगर आप डाउन पेमेंट 7,927 रुपए करते है तो आपको मंथली EMI ₹5,439 रुपए और 15,595 रुपए की डाउन पेमेंट पर आपको 4,496 रुपए वहीं 31,000 की डाउन पेमेंट पर 4,014 रुपए मंथली EMI चुकाना होगा.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you