टेकबेहद आकर्षक डिजाइन वाली Fire Boltt Avalanche हुई लॉन्च,मिल...

बेहद आकर्षक डिजाइन वाली Fire Boltt Avalanche हुई लॉन्च,मिल रही 16 हजार रूपए से ज्यादा की छूट

-

होमटेकबेहद आकर्षक डिजाइन वाली Fire Boltt Avalanche हुई लॉन्च,मिल रही 16 हजार रूपए से ज्यादा की छूट

बेहद आकर्षक डिजाइन वाली Fire Boltt Avalanche हुई लॉन्च,मिल रही 16 हजार रूपए से ज्यादा की छूट

Published Date :

Follow Us On :

Fire Boltt Avalanche: Fire Bolt भारत के सबसे लोकप्रिय स्मार्टवॉच बनाने वाली कंपनियों में से एक है. हाल ही में फायर बोल्ट ने अपनी Avalanche लॉन्च की है. अगर आप स्मार्टवॉच लेने की सोच रहे हैं, तो यह आपके लिए एक विकल्प हो सकता है. आइए जानते हैं, Fire Boltt Avalanche फीचर्स के बारे में.

Fire Boltt Avalanche

रोटेटिंग क्राउन के साथ 7 दिनों का बैटरी बैकअप

यह घड़ी ब्लूटूथ कॉलिंग की सुविधा देती है और यह 1.28-इंच एचडी डिस्प्ले के साथ आती है. डिज़ाइन में 3 पुशर बटन हैं. इसमें एक रोटेटिंग क्राउन है और स्मार्टवॉच स्टेनलेस स्टील में से बनी हुई है. इसमें एक टैचीमीटर भी दिया गया है. घड़ी में क्विक डायल एक्सेस, कॉल हिस्ट्री और स्मार्ट नोटिफिकेशन के विकल्प हैं. इस स्मार्टवॉच में 220 एमएएच की बैटरी के साथ 7 दिनों तक की बैटरी लाइफ मिलती है.

मल्टीपल स्पोर्ट्स मोड ऑफर करती है स्मार्टवॉच

वॉच का ‘हेल्थ सूट’ स्लीप मॉनिटर, SpO2 मॉनिटर और में मेंस्ट्रुअल रिमाइंडर जैसे अन्य स्वास्थ्य निगरानी विकल्प प्रदान करता है. इसमें कैमरा कंट्रोल, मौसम, वॉयस असिस्टेंट और अलार्म और अन्य अतिरिक्त सुविधाएं हैं. स्मार्टवॉच अलग-अलग कलर वेरिएंट ब्लैक, ब्लैक-ब्लू, गोल्ड, गोल्ड-सिल्वर और सिल्वर में आती है. स्मार्टवॉच में इनबिल्ट गेम्स भी शामिल हैं.

कीमत 

Fire Boltt Avalanche स्मार्ट वॉच की कीमत की बात करें तो उसे फिलहाल 3799 रुपए में लॉन्च ऑफर के तहत खरीदा जा सकता है वैसे इसकी एमआरपी 19,999 रुपए के लगभग रखी गई है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you