टेकनए लुक में आ गया Vivo Y56 5G का...

नए लुक में आ गया Vivo Y56 5G का सस्ता वेरिएंट, देखें कीमत और खासियत

अगर आप अपने लिए एक नया स्मार्टफोन खरीदने का प्लानिंग कर रहे हैं. तो वीवो के Vivo Y56 5G को देख सकते हैं. जो 8 GB रैम और 128 GB स्टोरेज से लैस है. आइए इसके कीमत को जान लेते है.

-

होमटेकनए लुक में आ गया Vivo Y56 5G का सस्ता वेरिएंट, देखें कीमत और खासियत

नए लुक में आ गया Vivo Y56 5G का सस्ता वेरिएंट, देखें कीमत और खासियत

Published Date :

Follow Us On :

Vivo Y56 5G : वीवो कंपनी अपने ग्राहकों के लिए मार्केट में समय-समय पर एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन और अन्य गैजेट्स को मार्केट में लॉन्च करती रहती है. इसी बीच कंपनी का एक नया 5G स्मार्टफोन Vivo Y56 5G मार्केट में दस्तक दे चुका है. जिसकी कीमत महज 18,999 रुपए रखा गया है. तो आइए इसके फीचर्स और धांसू कैमरे के बारे में जानते है.

Vivo Y56 5G की डिस्प्ले

कंपनी इस फोन को 6.58 इंच के 1080×2408 पिक्सल (FHD) का रिजॉल्यूशन इस्तेमाल किया है. इसके अलावा इसमें 8 GB रैम और 128 GB स्टोरेज से लैस है और यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 13 पर आधारित है, जिसे 5000 mAH की बैटरी से जोड़ा गया है.

ये भी पढ़े: इस तारीख के बाद इन स्मार्टफोन पर WhatsApp चलना हो जाएगा बंद,तुरंत चेक करें लिस्ट

Vivo Y56 5G गेमिंग के लिए कितना बेहतर

इस स्मार्टफोन में लगी बैटरी को चार्ज करने के लिए कंपनी ने एक फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया है. वहीं बेहतर गेमिंग सिस्टम के लिए कंपनी ने इसमें 6.58 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्पले वाला 1080×2408 पिक्सल (FHD) का रिजॉल्यूशन दिया हुआ है. जो स्मार्टफोन में ऑनलाइन गेम खेलने, वेब ब्राउज़र करने और वीडियो स्ट्रीमिंग करने में काफी हद तक मदद करता है.

क्या है Vivo Y56 5G की खासियत ?

कंपनी की ओर से इस स्मार्टफोन को एक मजबूत स्मार्टफोन के रूप में पेश किया गया है. जिसमें मीडियाटेक डाइमेंशन 700 आफ्टर कर प्रक्रिया दिया गया है. वहीं इसकी चिपसेट की डुएल मॉड 5G क्षमता 7X उच्च क्वालिटी के वीडियो डाउनलोड और अल्ट्रा लो के लिए मार्केट में लोगों को पसंद आएगा.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you