मनोरंजनTaali Web Series: सुष्मिता सेन ने बखूबी निभाया ट्रांसजेंडर...

Taali Web Series: सुष्मिता सेन ने बखूबी निभाया ट्रांसजेंडर का रोल, मेकर्स की थी पहली पसंद

-

होममनोरंजनTaali Web Series: सुष्मिता सेन ने बखूबी निभाया ट्रांसजेंडर का रोल, मेकर्स की थी पहली पसंद

Taali Web Series: सुष्मिता सेन ने बखूबी निभाया ट्रांसजेंडर का रोल, मेकर्स की थी पहली पसंद

Published Date :

Follow Us On :

Taali Web Series: सुष्मिता सेन बॉलीवुड में काफी समय तक छाई रही एक्ट्रेस ने बहुत सी ऐसी फिल्में की है। जिसके बाद से सुष्मिता सेन का सिक्का बॉलीवुड में जमा रहा। इतना ही नहीं सुष्मिता सेन दर्शकों के लिए बेहतरीन वेब सीरीज ताली लेकर आई है। अगर आपने इस सीरीज का ट्रेलर देखा होगा तो पता चलेगा कि सुष्मिता सेन इस किरदार को बखूबी निभा रही हैं जिसके लिए उन्हें एप्रिसिएशन भी मिल रहा है। आपने बॉलीवुड में जितनी भी फिल्में देखी है सब में एक मर्द ट्रांसजेंडर का रोल अदा करता है हड्डी फिल्म तो आपने देखी ही होगी जिसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी ट्रांसजेंडर का रोल निभा रहे थे वही वेब सीरीज ताली में पुष्पेंद्र सेन ने इस रोल को निभाकर इसमें जान डाल दी है।

sushmita sen

रोल के लिए मेकर्स की पहली पसंद सुष्मिता

बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसा पहली बार हुआ है। जब एक हीरोइन इस किरदार को निभाने के लिए आगे आई है। इस सीरीज को करने के लिए सुष्मिता सेन जरा भी नहीं झिझकी। इस वेब सीरीज की बात करें, तो जल्द ही यह ओटीपी प्लेटफार्म पर रिलीज होने वाली है हाल ही में ताली का ट्रेलर रिलीज किया गया है। इस वेब सीरीज के ट्रेलर को देखकर दर्शक सुष्मिता सेन के काम को सहना दे रहे हैं वही मार्क्स की बात करें। मेकर्स को भी इस बात का विश्वास था कि इस किरदार को सुष्मिता सेन से बेहतर और कोई नहीं निभा सकता। इतना ही नहीं इसके पीछे मार्क्स की एक और वजह थी वेब सीरीज के मेकर्स ने सुष्मिता सेन के अंदर जज़्बा देखा है जिसमें वह कुछ भी कर गुजरने को तैयार रहती हैं सुष्मिता सेन एक मां भी है। यही बड़ी वजह रही की मेकर्स इस बात से कन्वेंस थे कि उनसे बेहतर इस रोल को कोई नहीं निभा सकता।

ये भी पढ़ें-Filmmaker Siddiqui Passed Away: फिल्म बॉडीगार्ड के डायरेक्टर सिद्धिकी इस्माइल का निधन, हार्ट अटैक से हुई मौत

कब रिलीज होगी सीरीज

मेकर्स का मानना है कि इस फिल्म में अगर किसी एक्टर को ट्रांसजेंडर बनाया जाता तो उनमें मां वाली फीलिंग लाना बहुत मुश्किल था। अब तक जितनी भी फिल्में बॉलीवुड में बनाई गई है। सब में ट्रांसजेंडर के रोल में एक्टर्स ही नजर आए हैं। जो कैरेक्टर और द्वेष समाज के प्रति रोज़ प्रकट करते दिखे। इतना ही नहीं कई बार ऐसा भी हुआ है कि इस तरह के कैरेक्टर को मजाकिया तौर पर भी लिया गया है। मेकर्स को अपनी वेब सीरीज ताली में यह सब कुछ नहीं चाहिए था। इसलिए ताली वेब सीरीज में सुष्मिता सेन को ट्रांसजेंडर के किरदार निभाने के लिए कहा गया सुष्मिता सेन की यह मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज 15 अगस्त 2023 को जिओ सिनेमा पर रिलीज हो जाएगी।

आपके लिए – मनोरंजन से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

SUV लवर्स की बल्ले-बल्ले, 24534 रुपये में मिल रही Maruti Grand Vitara

Maruti Grand Vitara: इन दिनों बाजार में सीएनजी लगी...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you