टेकOnePlus Ace 2 Pro: इस दिन धांसू अवतार में...

OnePlus Ace 2 Pro: इस दिन धांसू अवतार में एंट्री मारेगा ये चमचमाता फोन, डिजाइन और फीचर्स के लिए निकलेगी तारीफ

-

होमटेकOnePlus Ace 2 Pro: इस दिन धांसू अवतार में एंट्री मारेगा ये चमचमाता फोन, डिजाइन और फीचर्स के लिए निकलेगी तारीफ

OnePlus Ace 2 Pro: इस दिन धांसू अवतार में एंट्री मारेगा ये चमचमाता फोन, डिजाइन और फीचर्स के लिए निकलेगी तारीफ

Published Date :

Follow Us On :

OnePlus Ace 2 Pro: दिग्गज तकनीकी कंपनी वनप्लस इन दिनों एक स्मार्टफोन पर तेजी से काम कर रही है. लंबे समय से इस फोन के बारे में खबरें चल रही हैं हालांकि अब इसकी लॉन्च डेट काफी नजदीक आ चुकी है. हाल के दिनों में इस अपकमिंग फोन को कई जगह लिस्ट किया गया है तो ऐसे में उम्मीदें बहुत जल्दी लॉन्च होने की हैं. इस फोन को 16 अगस्त को पेश किया जाना है लेकिन उससे पहले इसके कुछ स्पेक्स और फीचर्स की डिटेल सामने आ चुकी है तो दूसरी तरफ कंपनी ने इसका टीजर भी जारी कर दिया है. जिसमें इसका डिजाइन कैसा है साफ देखा जा सकता है.

OnePlus Ace 2 Pro के स्पेसिफिकेशन

इस अपकमिंग स्मार्टफोन में 6.74 इंच का फ्लैगजिबल OLED डिस्प्ले दिया जाएगा. जिसका रिफ्रेश रेट 120 हर्टज, पिक्सल रेजोल्यूशन 2772×1240, पिक्सल डेनसिटी 450 PPI और धूप में बेहतर दृश्य के लिए 1600 निट्स की पीक ब्राइटनेस मिलेगी. साथ ये 1.07 बिलियन कलर्स को सपोर्ट करेगा और इसमें HDR10+ सर्टिफिकेशन भी दिया जाएगा. ब्रांड की तरफ से पुष्टि की गई है कि इसमें 2160Hz हाई-फ़्रीक्वेंसी PWM डिमिंग की सुविधा भी दी जाएगी. इसके अलावा परफॉर्मेंस के लिए
शक्तिशाली रेंज का क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 SoC चिपसेट मिलेगा जिसे 24GB रैम के साथ जोड़े जाने की संभावना है.

OnePlus Ace 2 Pro की बैटरी

OnePlus Ace 2 Pro
OnePlus Ace 2 Pro

इस फोन में 150W SUPERVOOC फास्ट चार्जिंग तकनीक का इस्तेमाल किया गया है. इसको जीरो से 100 प्रतिशत तक चार्ज होने में महज 17 मिनट का ही वक्त लगेगा. यह अब तक की सबसे तेज चार्जिंग स्पीड है बता दें फिलहाल इतनी फास्ट चार्जिंग वाला मार्केट में कोई फोन मौजूद नहीं है. इसकी चार्जिंक के बारे में कंपनी का कहना है कि इसके साथ में GaN चार्जिंग एडॉप्टर की सुविधा भी दी जाएगी.

ये भी पढ़ें- Jio ने 180GB डाटा वाला ये बेहतरीन प्लान किया पेश,यूजर्स की होगी बल्ले बल्ले,ये फायदे भी मिलेंगे साथ

लॉन्च डेट और कीमत

इसका लॉन्च डेट 16 अगस्त निर्धारित की गई है. इसकी कीमतों की बात करें तो इसे फ्लैगशिप सेगमेंट में पेश किया जा सकता है, हालांकि इसकी सटीक कीमत क्या होगी इसके लिए लॉन्च का ही इंतजार करना पड़ेगा.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you