टेकधांसू फीचर्स के साथ Boat Rockerz 551NC हुआ लॉन्च,एक...

धांसू फीचर्स के साथ Boat Rockerz 551NC हुआ लॉन्च,एक बार चार्ज में 100 घंटे देगा दम

-

होमटेकधांसू फीचर्स के साथ Boat Rockerz 551NC हुआ लॉन्च,एक बार चार्ज में 100 घंटे देगा दम

धांसू फीचर्स के साथ Boat Rockerz 551NC हुआ लॉन्च,एक बार चार्ज में 100 घंटे देगा दम

Published Date :

Follow Us On :

घरेलू ऑडियो प्रोडक्ट बनाने वाली कम्पनी Boat ने आज अपने एक और बेहतरीन वायरलेस हेडफोन Boat Rockerz 551NC को बाजार में उतार दिया है. कंपनी का दावा है इस वायरलेस हेडफोन में 100 घंटे का बैकअप मिलेगा. इसमें कंपनी ने प्लेबैक एक्टिव नॉइस कैंसिलेशन के साथ काफी शानदार फीचर्स दिए हैं.आइए आपको वायरलेस हेडफोन की कीमत और फीचर्स बारे में डिटेल में बताते हैं.

फीचर्स

Boat Rockerz 551NC में फीचर्स की बात अगर करें तो इसमें 40 MM के ड्राइवर्स उपलब्ध कराए गए हैं जो कि यूजर को काफी शानदार साउंड देंगे. वायरलेस हेडफोन में बटन की व्यवस्था दी गई है. जिसके द्वारा यूजर को वॉइस असिस्टेंट को एक्टिवेट करने, म्यूजिक कंट्रोल करने और कॉल पर बात करने सहायता मिलेगी.बोट हेडफोन कस्टम EQ सपोर्ट करता है जिसकी मदद से यूजर एप एक्सेस ले सकता है

ये भी पढ़ें: Cooling Fan: चिलचिलाती गर्मी की भी छुट्टी कर देगा ये धांसू पंखा, कम कीमत में है एकदम पैसा वसूल, पढ़े पूरी डिटेल

Boat Rockerz 551NC
Boat Rockerz 551NC

एक बार चार्ज में 100 घंटे चलेगी बैटरी

कंपनी का दावा है ये वायरलेस हेडफोन एक बार फुल चार्ज होने पर 100 घंटे तक प्लेबैक टाइम देगा. जबकि इसे 10 मिनट चार्जिंग पर लगा देने के बाद 10 घंटे तक प्लेबैक टाइम यूजर को मिलेगा. कंपनी ने इस हेडफोन को ASAP चार्जिंग टेक्नोलॉजी के साथ पेश किया है.हेडफोन में हाइब्रिड एक्टिव नॉइस कॉन्सिलिएशन तकनीकी के साथ उतारा है. जो कि बाहर की अनावश्यक आवाज को 35 डेसिबल तक कम कर देती है.

कीमत

Boat Rockerz 551NC की कीमत की बात करें तो इसे 2999 रूपए की कीमत में बाजार में उतारा गया है. इसको ग्राहक 24 अप्रैल 2023 से ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजॉन और फ्लिपकार्ट से ले सकते हैं. कंपनी की ऑफिशल वेबसाइट पर भी यह प्रोडक्ट मौजूद होगा. कंपनी ने इसे ब्लैक वाइट और ब्लू कलर में पेश किया है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you