टेकआपका दिल चुराने आ गए हैं OnePlus Buds Pro...

आपका दिल चुराने आ गए हैं OnePlus Buds Pro 2 Lite, फीचर्स जानकर तुरंत कर देंगे ऑर्डर

-

होमटेकआपका दिल चुराने आ गए हैं OnePlus Buds Pro 2 Lite, फीचर्स जानकर तुरंत कर देंगे ऑर्डर

आपका दिल चुराने आ गए हैं OnePlus Buds Pro 2 Lite, फीचर्स जानकर तुरंत कर देंगे ऑर्डर

Published Date :

Follow Us On :

OnePlus Buds Pro 2 Lite : दिग्गज टेक कंपनी OnePlus ने अपने नए ईयरबड्स Buds Pro 2 Lite लॉन्च कर दिए हैं. ये ईयरबड्स कई सारी खूबियों से लैस हैं. बता दें कि ये नए ईयरबड्स OnePlus Buds 2 का लाइट वर्जन है जो फरवरी में भारत में लॉन्च हुए थे.ये नए ईयरबड्स डुअल ड्राइवर लैस है. इनमें ANC फीचर का सपोर्ट मिलता है.

OnePlus Buds Pro 2 Lite फीचर्स

फीचर्स की बात करें तो OnePlus Buds Pro 2 Lite में AI सपोर्टेड नॉइस कैंसिलेशन फीचर दिया गया है जो 48db तक बाहरी शोर को कम कर देता है.इन बड्स में 11mm डायनामिक वूफर और 6mm ट्विटर फीट दिए गए है. इन ईयरबड्स में डुअल कनेक्शन सपोर्ट भी मिलता है जिससे आप एक साथ दो डिवाइस को पेयर कर सकते है. इनकी ऑपरेटिंग रेंज 10 मीटर है और इनमें टच कंट्रोल सिस्टम भी मिलता है.ये ईयरबड्स LHDC 5.0 को सपोर्ट करते है और ये IP55 रेटिंग के साथ आते है.

OnePlus Buds Pro 2 Lite
image credit(Google)

OnePlus Buds Pro 2 Lite के चार्जिंग केस में 520mAh की बैटरी और प्रत्येक बड्स में 60mAh की बैटरी दी गई है जिसको लेकर दावा है कि ये ईयरबड्स एक बार फुल चार्ज होने के बाद 39 घंटे का म्यूजिक प्लेबैक देते हैं. ANC फीचर चालू होने के साथ अकेले ईयरफोन 6 घंटे का म्यूजिक प्लेबैक देते हैं. ये ईयरफोन 60 मिनट में फुल चार्ज होते है जबकि चार्जिंग केस फुल चार्ज होने में 100 मिनट का समय लगता है.

OnePlus Buds Pro 2 Lite कीमत

OnePlus Buds Pro 2 Lite को फिलहाल चीन में लॉन्च किया है और वहां पर इनकी कीमत CNY 749 लगभग 8,800 रुपए है. ये ईयरबड्स दो कलर ऑप्शन- ब्लैक और व्हाइट में उपलब्ध है फिलहाल चीन में इनकी प्री-बुकिंग चल रही है और ये 13 मार्च से बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे.

ये भी पढ़ें : BoAt ने लॉन्च किए 50 घंटे बैटरी बैकअप वाले गजब के इयरबर्ड्स, काम कीमत के मिलेंगे शानदार फीचर्स

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you