टेकBoAt ने लॉन्च किए 50 घंटे बैटरी बैकअप वाले...

BoAt ने लॉन्च किए 50 घंटे बैटरी बैकअप वाले गजब के इयरबर्ड्स, कम कीमत में मिलेंगे शानदार फीचर्स

BoAt Airdopes 170 True: यदि आप एक उच्च-गुणवत्ता वाले वायरलेस ईयरबड की तलाश में हैं जो अच्छी क्वालिटी की साउंड देने के साथ साथ कई फीचर्स से लैस हो, तो boAt Airdopes 170 true आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है.

-

होमटेकBoAt ने लॉन्च किए 50 घंटे बैटरी बैकअप वाले गजब के इयरबर्ड्स, कम कीमत में मिलेंगे शानदार फीचर्स

BoAt ने लॉन्च किए 50 घंटे बैटरी बैकअप वाले गजब के इयरबर्ड्स, कम कीमत में मिलेंगे शानदार फीचर्स

Published Date :

Follow Us On :

BoAt Airdopes 170 True: यदि आप एक उच्च-गुणवत्ता वाले वायरलेस ईयरबड की तलाश में हैं जो, अच्छी क्वालिटी की साउंड देने के साथ साथ कई फीचर्स से लैस हो, तो boAt Airdopes 170 true आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है. कंपनी ने इसे कई फीचर्स और टेक्नोलॉजी को एड करके बनाया है जो इसे बाजार में अनोखे प्रोडक्ट्स के लिस्ट में शामिल करते हैं.

BoAt
BoAt Airdopes 170 True

boAt Airdopes 170 13mm ड्राइवर्स के साथ आता है, जो बेस्ट क्वालिटी का साउंड प्रदान करेगा. इसके अलावा कम्पनी ने इसमें, क्वाड माइक्रोफोन का इस्तेमाल किया है जो, एयर पॉल्यूशन को कम करेगा और शोर वाले वातावरण में भी स्पष्ट कॉल और आवाज सुनाई देगा.

BEAST™ Mode (50ms Low Latency) का किया है इस्तेमाल

कंपनी ने इसमें 50ms की लो लेटेंसी का भी इस्तेमाल किया है, जिसका मतलब यह है कि, इसको कान में लगाने के बाद आपको ऑडियो और वीडियो के बीच कोई देरी नहीं होगी और आप इसका भरपूर आनंद उठा सकते हैं.

BoAt Airdopes 170 True: बैटरी

अगर आप कंपनी की इस इयरडॉप्स को खरीदते हैं तो आपको इसमें 470mAh का बैटरी पावर मिलेगा. जिसे एक बार चार्ज करने पर 2 दिन तक चार्ज करने की जरूरत नहीं पड़ेगी. क्योंकि कम्पनी ने इसे ASAP टेक्नोलॉजी के आधार पर बनाया है जिसे एक बार फुल चार्ज करने पर 50 घंटे तक चार्ज करने की टेंशन नहीं होती है. वही इसे 10 मिनट चार्ज करने पर 180 मिनट भरपूर गाना कॉल्स का लाभ उठाया जा सकता हैं. आप इसे टाइप-सी चार्जिंग से चार्ज कर सकते हैं.

BoAt Airdopes 170 True: इसकी विशेषता

BoAt Airdopes 170 को IWP (वेक एन’ पेयर) तकनीक पर बनाया गया है, जिसे एक बार टच करने पर ईयरबड्स डिवाइस से जल्दी और आसानी से कनेक्ट हो जाता है. साथ ही, ब्लूटूथ v5.3 के साथ, आप अपने डिवाइस के साथ स्पीड कनेक्शन का लाभ उठा सकते हैं.

कीमत और लॉन्चिंग

अगर आप भी इस धाकड़ ईयरबड्स को खरीदना चाहते हैं तो बता दे यह अभी तक ई कॉमर्स वेबसाइट पर नहीं आई है. वही इसकी कीमत के बारे में बात करें तो बता दे कंपनी इसे करीब 2 हजार रुपए की कीमत पर पेश कर सकती है.

ये भी पढ़ें : Dangerous Spyware: कहीं आपके फोन में घुसकर आपकी निजी जानकारी तो नहीं चुरा रहा कोई, ऐसे लगाएं पता

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you