टेकBoat को कांटें की टक्कर देगी Realme Buds Air...

Boat को कांटें की टक्कर देगी Realme Buds Air 4 True, धांसू फीचर्स मार्केट में मचाएगी तहलका

Realme Buds Air 4 True: Realme अपनी बेस्ट मोबाइल के साथ साथ शानदार ब्लूटूथ, स्मार्टवॉच और एयरबर्ड्स के लिए पूरी दुनिया में मशहूर है. इसके प्रोडक्ट्स चाहे वो फोन हो यह एयरबर्डस! ग्राहक दमदार बैटरी और परफार्मेंस की वजह से अधिक पसंद करते हैं.

-

होमटेकBoat को कांटें की टक्कर देगी Realme Buds Air 4 True, धांसू फीचर्स मार्केट में मचाएगी तहलका

Boat को कांटें की टक्कर देगी Realme Buds Air 4 True, धांसू फीचर्स मार्केट में मचाएगी तहलका

Published Date :

Follow Us On :

Realme Buds Air 4 True: Realme अपनी बेस्ट मोबाइल के साथ साथ शानदार ब्लूटूथ, स्मार्टवॉच और एयरबर्ड्स के लिए पूरी दुनिया में मशहूर है. इसके प्रोडक्ट्स चाहे वो फोन हो या एयरबर्डस! ग्राहक दमदार बैटरी और परफार्मेंस की वजह से अधिक पसंद करते हैं.

Realme Buds Air 4 True
Realme Buds Air 4 True

ऐसे में अगर आप भी realme का एक शानदार बैटरी बैकअप और noise free इयरबर्ड्स लेने का प्लान बना रहे हैं तो यह आलेख आपके लिए काम का हो सकता है. आज के इस आलेख में हम आपको एक अपकमिंग इयरबर्ड्स के बारे में बताएंगे जिसे आप आने वाले दिनों में खरीद सकते हैं. और खास बात यह है कि इस स्मार्ट एयरबर्ड्स का आप कैसे भी कहीं भी और कभी भी इस्तेमाल कर सकते हैं.

बताते चले इस अपकमिंग एयरबर्ड्स का नाम रियलमी बड्स एयर 4 ट्रू वायरलेस ईयरबड्स (Realme Buds Air 4 True) है. इसका अधिकतम रेंज 10 मीटर है. रियलमी बड्स एयर 4 ट्रू वायरलेस ईयरबड्स के साथ आपको चार्जिंग केस, चार्जिंग केबल, यूजर मैनुअल, 1 साल की वारंटी रजिस्ट्रेशन कार्ड के साथ ईयरबड्स की 1 जोड़ी रबर भी मिलेगी. ऐसे में आइए बिना देर किए इन इयरबर्ड्स की खूबियों के बारे में डिटेल से जानते हैं.

Realme Buds Air 4 True: फीचर्स

अगर बात इसके फीचर्स की करें तो बता दे कंपनी के इस अपकमिंग एयरबर्ड्स में स्वीट प्रूफ, IPX5 ब्लूटूथ वाटर रेसिस्टेंट, बिल्ट इन माइक जैसे फीचर्स देखने को मिलेगी. साथ ही यह ब्लूटूथ 10m की रेंज में डिवाइस को कनेक्ट करेगी. खास बात यह है कि इस इयरबर्ड्स को 1 मिनट तक दबाकर रखने से यह गूगल असिस्टेंट से ऑटोमैटिक कनेक्ट हो जायेगा.

बैटरी

अगर बात इस अपकमिंग एयरबर्ड्स की बैटरी पावर की करें तो, आपकी जानकारी के लिए बता दे कंपनी की यह इयरबर्ड्स 1.5 घंटे में फुल चार्ज हो जायेगी. इसे एक बार चार्ज करने पर 17 घंटे तक चार्ज नहीं करना पड़ेगा. इसे एक बार टच करने पर ईयरबड्स डिवाइस से जल्दी और आसानी से कनेक्ट हो जाता है. साथ ही, ब्लूटूथ v5.2 के साथ, आप अपने डिवाइस के साथ स्पीड कनेक्शन का लाभ उठा सकते हैं.

कीमत और लॉन्चिंग

अगर आप भी इस शानदार इयरबर्डस को खरीदने की चाहत रखते हैं तो बता दे यह बर्डस आपको 3999 रुपए में पड़ेगा. वही अगर इसकी लॉन्चिंग की बात करें तो बता दे कंपनी इसे जल्द ही लॉन्च करने वाली है. जिसको आप कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट, या ई कॉमर्स साइट अमेजन से खरीद सकते हैं.

ये भी पढ़ें : BoAt ने लॉन्च किए 50 घंटे बैटरी बैकअप वाले गजब के इयरबर्ड्स, काम कीमत के मिलेंगे शानदार फीचर्स

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you