टेकOnePlus Buds Pro 2 true: वनप्लस के इस बड्स...

OnePlus Buds Pro 2 true: वनप्लस के इस बड्स ने लॉन्चिंग से पहले ही भारत में मचाया धमाल, फीचर्स जान उड़ जायेंगे होश

OnePlus Buds Pro 2 true: वनप्लस ने हाल ही में अपनी OnePlus Buds Pro 2 true को भारत में लॉन्च किया है. जिसके बाद उम्मीद लगाया जा रहा है कि कंपनी जल्द ही एक और न्यू मॉडल OnePlus Nord Buds 2 true को मार्केट में लॉन्च कर सकती है.

-

होमटेकOnePlus Buds Pro 2 true: वनप्लस के इस बड्स ने लॉन्चिंग से पहले ही भारत में मचाया धमाल, फीचर्स जान उड़ जायेंगे होश

OnePlus Buds Pro 2 true: वनप्लस के इस बड्स ने लॉन्चिंग से पहले ही भारत में मचाया धमाल, फीचर्स जान उड़ जायेंगे होश

Published Date :

Follow Us On :

OnePlus Buds Pro 2 true: वनप्लस ने हाल ही में अपनी OnePlus Buds Pro 2 true को भारत में लॉन्च किया है. जिसके बाद उम्मीद लगाया जा रहा है कि कंपनी जल्द ही एक और न्यू मॉडल OnePlus Nord Buds 2 true को मार्केट में लॉन्च कर सकती है. आगामी ट्रू वायरलेस ईयरबड्स को हाल ही में कंपनी की भारतीय वेबसाइट पर देखा गया था.

OnePlus Buds Pro 2 true
OnePlus Buds Pro 2 true (Image-Google)

टिपस्टर मुकुल शर्मा ने भारत की वेबसाइट पर OnePlus Nord Buds 2 की लिस्टिंग का खुलासा करते हुए ट्विटर पर एक स्क्रीनशॉट साझा किया है. जिसमें शर्मा ने ट्वीट किया, “वनप्लस नॉर्ड बड्स 2 वास्तव में भारत में जल्द ही लॉन्च हो रहा है. कंपनी की भारतीय वेबसाइट पर बड्स को स्पॉट किया गया है. टिपस्टर के अनुसार अगले महीने देश में ट्रू वायरलेस ईयरबड्स की लॉन्च होने की संभावना है.

वनप्लस नॉर्ड बड्स 2 संभावित विशेषताएं

हाल ही में वनप्लस नॉर्ड बड्स 2 को एफसीसी सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर देखा गया था. सर्टिफिकेशन से पता चला है कि OnePlus के किफायती ट्रू वायरलेस ईयरबड्स 4.5W चार्जिंग को सपोर्ट कर सकते हैं. लिस्टिंग से यह भी पता चला है कि प्रत्येक ईयरबड में 41mAh की बैटरी हो सकती है. साथ ही चार्जिंग केस में 480 एमएएच की बैटरी होने की उम्मीद लगाई जा रही है. अपकमिंग ट्रू वायरलेस ईयरबड्स को इन-ईयर डिज़ाइन स्पोर्ट करने के लिए कहा जाता है और यह यूएसबी टाइप-सी पोर्ट की मदद से चार्ज होगा. वही वनप्लस नॉर्ड बड्स 2 ब्लूटूथ 5.3 सपोर्ट के साथ आ सकता है.वही आप इसे ब्लैक और व्हाइट कलर ऑप्शन के साथ खरीद सकते हैं.

OnePlus Buds Pro 2 true:कीमत

इस महीने की शुरुआत में, वनप्लस ने OnePlus बड्स प्रो 2 ट्रू वायरलेस ईयरबड्स को लॉन्च किया था. जिसकी कीमत 11,990 रुपये है. कंपनी ने इस ट्रू वायरलेस ईयरबड्स दो कलर ऑप्शन- आर्बर ग्रीन और ओब्सीडियन ब्लैक कलर ऑप्शन के साथ पेश किया ही. जिसे आप OnePlus India और Amazon की वेबसाइट से खरीद सकते हैं. यह ईयरबड्स एक बार फुल चार्ज होने पर 39 घंटे की बैटरी बैकअप देने में सक्षम है.

ये भी पढ़ें : Boat को कांटें की टक्कर देगी Realme Buds Air 4 True, धांसू फीचर्स मार्केट में मचाएगी तहलका

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you