ऑटोRoyal Enfield Bullet 350: जल्द ही मार्केट में गदर...

Royal Enfield Bullet 350: जल्द ही मार्केट में गदर मचाने आ रही रॉयल एनफील्ड बुलेट 350, जानें कब होगी लॉन्च

पावरफुल मोटरसाइकल बनाने वाली ये कंपनी आय दिन मार्केट में कोई न कोई धाकड़ गाड़ी को पेश करते रहती है. ऐसे में अब कंपनी अपनी बेहद पुरानी बाइक बुलेट 350 (Royal Enfield Bullet 350) को भी नए अवतार में पेश करने वाली है.

-

होमऑटोRoyal Enfield Bullet 350: जल्द ही मार्केट में गदर मचाने आ रही रॉयल एनफील्ड बुलेट 350, जानें कब होगी लॉन्च

Royal Enfield Bullet 350: जल्द ही मार्केट में गदर मचाने आ रही रॉयल एनफील्ड बुलेट 350, जानें कब होगी लॉन्च

Published Date :

Follow Us On :

Royal Enfield Bullet 350: भारत में बुलेट गाड़ी शायद ही किसी को पसंद नहीं होगा. पावरफुल मोटरसाइकल बनाने वाली ये कंपनी आय दिन मार्केट में कोई न कोई धाकड़ गाड़ी को पेश करते रहती है. ऐसे में अब कंपनी अपनी बेहद पुरानी बाइक बुलेट 350 (Royal Enfield Bullet 350) को भी नए अवतार में पेश करने वाली है.

Royal Enfield Bullet 350
Royal Enfield Bullet 350

पिछले कुछ महीनों से नेक्स्ट जेनरेशन बुलेट 350 की टेस्टिंग ही चल रही थी. जिसे अब कुछ ही महीनों में भारत के सड़कों पर लॉन्च कर दिया जायेगा. ऐसे में अगर आप भी अपडेटेड बुलेट 350 का इंतजार कर रहे हैं, तो यह खबर आपके लिए काम का हो सकता है. आज हम आपको बताएंगे कि कंपनी इस बाइक को कब लॉन्च करेगी.

कैसा है इसका इंजन?

अगर बात करें इसमें मिलने वाली इंजन के बारे में, तो बता दे इस बाइक में 349cc का सिंगल सिलिंडर एयर कूल्ड इंजन देखने को मिलेगा, जो 20.2bhp की पावर और 27Nm टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम होगा. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो नेक्स्ट जेनरेशन रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 को नई क्लासिक 350, मीटियॉर 350 और हंटर 350 की तरह ही कंपनी के नए जे-सीरीज प्लैटफॉर्म पर डिवेलप किया जाएगा जो धाकड़ परफार्मेंस देगी. नई बुलेट 350 में 5 स्पीड गियरबॉक्स देखने को मिल सकता है. खास बात यह है कि, ये बाइक मौजूदा मॉडल की अपेक्षा माइलेज के मामले में भी बेहतर होगी.

Royal Enfield Bullet 350: फीचर्स और इक्वीपमेंट

न्यू जनरेशन बुलेट 350 में कम संख्या में इक्वीपमेंट नजर आएंगे, जो निर्माता को कम कीमत में मददगार साबित होगी. इस बाइक में फ्रंट पर डिस्क और बैक व्हील पर ड्रम ब्रेक मिलेंगे. साथ ही इसमें सिंगल एबीएस चैनल मिलेगा. गियर स्विच करने का ऑप्शन वर्तमान मॉडल की तरह ही हो सकता है.

संभावित लॉन्चिंग टाइम

नेक्स्ट जनरेशन रॉयल एनफील्ड 350 को संभवतः भारतीय बाजार में 12 मई 2023 को लॉन्च किया जा सकता है. यह बाइक मौजूदा मॉडल की तुलना में थोड़ी महंगी होगी. इसकी कीमत ₹1,50,000 – ₹ 1,60,000 लाख तक हो सकती है.

ये भी पढ़ें : Tata Curvv EV: बहुत हुआ महंगे पेट्रोल का अत्याचार, टाटा ला रही बहुत सस्ती इलेक्ट्रिक कार, फुल चार्ज में दौड़ेगी 500KM

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you