टेकCooling Fan: चिलचिलाती गर्मी की भी छुट्टी कर देगा...

Cooling Fan: चिलचिलाती गर्मी की भी छुट्टी कर देगा ये धांसू पंखा, कम कीमत में है एकदम पैसा वसूल, पढ़े पूरी डिटेल

-

होमटेकCooling Fan: चिलचिलाती गर्मी की भी छुट्टी कर देगा ये धांसू पंखा, कम कीमत में है एकदम पैसा वसूल, पढ़े पूरी डिटेल

Cooling Fan: चिलचिलाती गर्मी की भी छुट्टी कर देगा ये धांसू पंखा, कम कीमत में है एकदम पैसा वसूल, पढ़े पूरी डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Cooling Fan: चिलचिलाती गर्मी ने देश के हर हिस्से में लोगों का जीवन अस्त व्यस्त कर रखा है. गर्मी से राहत के लिए लोग तरह तरह के तरीके अपना रहे हैं तो कुछ ऐसे भी लोग हैं. जो गर्मी से छुटकारा पाने के लिए Cooling Fan खरीदने की सोच रहे हैं लेकिन कन्फ्यूज हैं कि कौन सा फैन खरीदा जाए तो इसी कन्फ्यूजन को दूर करने के लिए हम आपके लिए एक बेहतरीन फीचर्स वाला पंखा लेकर आए हैं. जो गर्मी से राहत दिलाने में तो कारगर है ही साथ में किफायती दामों में भी मिल जाता है तो फिर देर किस बात की चलिए जानते हैं इसकी डिटेल्स.

IBL CLASSY P16SB कूलिंग फैन के फीचर्स

इस पंखे को आईबेल कंपनी के द्वारा ऑफर किया जाता है. कूलिंग के लिहाज से इसमें Corded इलेक्ट्रिक मोटर लगाई गई है. पंखे में 3 स्पीड फैन दिए गए हैं  और जो 55 वॉट की मोटर लगाई गई है, जो 100% कॉपर से निर्मित है. कंपनी के द्वारा इस पर एक साल की वारंटी प्रदान की जाती है, खास बात है कि इस पंखे को रिमोट से भी ऑपरेट किया जा सकता है. इसके साथ रिमोट भी प्रदान किया जाता है. प्लास्टिक मैटेरियल फिनिश के साथ आने वाला ये पंखा कूलिंग के मामले में भी बढ़िया काम कर देता है.

ये भी पढ़ें: WhatsApp यूजर्स की आएगी मौज,अब डिसेपियरिंग मैसेज को भी कर पाएंगे सेव,पढ़ें पूरी डिटेल

कीमत और उपलब्धता

इस पंखे को ऐमेजॉन से खरीदा जा सकता है. फिलहाल इसकी कीमत 2,799 रुपये व्हाइट कलर वेरिएंट की है. जो 43% के डिस्काउंट के साथ मिल जाती है. इस पंखे की असल कीमत 4,890 रुपये है. इस पंखे पर EMI का ऑप्शन भी ग्राहकों को दिया जा रहा है. वहीं बैंक के क्रेडिट कार्ड से खरीददारी करने पर 280 रुपये के इंस्टेंट डिस्काउंट का फायदा भी आप उठा सकते हैं.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you