ऑटोKia carens में फीचर्स की है भरमार, कम कीमत...

Kia carens में फीचर्स की है भरमार, कम कीमत में माइलेज मिलेगा धूआंधार, जानें सबकुछ

-

होमऑटोKia carens में फीचर्स की है भरमार, कम कीमत में माइलेज मिलेगा धूआंधार, जानें सबकुछ

Kia carens में फीचर्स की है भरमार, कम कीमत में माइलेज मिलेगा धूआंधार, जानें सबकुछ

Published Date :

Follow Us On :

Kia carens: अगर आप MPV और SUV का परफेक्ट कॉन्बिनेशन तलाश रहे हैं तो आपके लिए Kia carens एक बेहतरीन गाड़ी साबित हो सकती है. इस गाड़ी में कई प्रीमियम फीचर्स प्रदान किए गए हैं. इस 7-सीटर गाड़ी को फैमिली के लिहाज से बजट रेंज में लिया जा सकता है. इसके साथ कंपनी कई इंजन ऑप्शन भी उपलब्ध कराती है बता दें, यह Kia carens  का चौथा लांच है, जिसे आरवी (RV) के नाम से जाना जाता है. इस लेख में हम आपको किआ कैरेंस से जुड़ी कुछ बातें बताने वाले हैं.

क्या मिलते हैं इंजन ऑप्शन

Kia carens
Kia carens

किआ कैरेंस के इंजन ऑप्शन की बात करें तो इसमें 1.5 लीटर पेट्रोल इंजन प्रदान किया जाता है जो 115एचपी की शक्ति उत्पन्न करने की क्षमता रखता है. इसे 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा गया है. इसके बाद इसमें 1.4 लीटर का टर्बो पेट्रोल इंजन भी मिलता है जो 140एचपी की शक्ति और 242 न्यूटन मीटर का टॉर्क उत्पन्न करने में सक्षम है बता दें, इसे भी 6-स्पीड मैनुअल पैडल शिफ्टर्स के साथ जोड़ा गया है. किआ कैरेंस के माइलेज भी बात करें तो कंपनी दावा करती है इसे एक लीटर डीजल में तकरीबन 21.3 किलोमीटर तक चलाया जा सकता है.

फीचर्स के मामले में कैसी है Kia carens

फीचर्स के लिहाज से देखें तो आप इस गाड़ी को 7 सीटर और 6 सीटर वर्जन में खरीद सकते हैं. गाड़ी के टॉप वेरिएंट में वेंटिलेटेड सीटें प्रदान की जाती है. इसके अलावा डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, 10.25 इंच की टचस्क्रीन, रियर व्यू कैमरा, टच क्लाइमेट कंट्रोल और एक प्यूरीफायर की सुविधा दी जाती है. इसमें वायरलेस चार्जिंग, एक स्टैंडर्ड सनरूफ, कूल्ड कप, रीट्रेचेबल सनशेड और सेफ्टी के लिहाज से 6 एयरबैग दिए गए हैं.

ये भी पढ़ें : Mahindra Thar की इस वेरिएंट की कीमतें हो चुकी हैं कम,खरीदने का ना चुकें मौका,जानें डिटेल

Kia carens की कीमत

Kia carens की कीमत की बात करें तो इसका टॉप एंड वेरिएंट लग्जरी फीचर्स के साथ आता है. जिसकी कीमत पेट्रोल मैनुअल वाले इंजन के साथ 16.19 लाख रुपए और डीटीसी ऑटोमेटिक के लिए 16.99 लाख रुपए निर्धारित की गई है. मार्केट में Kia carens की प्रतिद्वंदी गाड़ियों की बात करें तो इसका सीधा मुकाबला Hyundai Alcazer, Toyota Innova, Maruti xl6 से है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you