ऑटोMahindra Thar की इस वेरिएंट की कीमतें हो चुकी...

Mahindra Thar की इस वेरिएंट की कीमतें हो चुकी हैं कम,खरीदने का ना चुकें मौका,जानें डिटेल

-

होमऑटोMahindra Thar की इस वेरिएंट की कीमतें हो चुकी हैं कम,खरीदने का ना चुकें मौका,जानें डिटेल

Mahindra Thar की इस वेरिएंट की कीमतें हो चुकी हैं कम,खरीदने का ना चुकें मौका,जानें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Mahindra Thar: ऑफरोड एसयूवी सेगमेंट की कारों की बात की जाएगी तो लिस्ट में सबसे ऊपर नाम महिंद्रा थार का आएगा. यह कार उन लोगों के लिए शानदार है, जो एडवेंचर करने के शौकीन हैं. महिंद्रा थार में कई ऐसे फीचर दिए गए हैं जो लोगों के बीच काफी लोकप्रिय हैं. इस लेख में हम आपको महिंद्रा थार के कुछ सस्ते वेरिएंट्स के बारे में बताने वाले हैं. जिन्हें खरीदकर आप लाखों रुपए की बचत कर सकते हैं हालांकि ये थार पुराने मॉडल वाली मिलेंगी तो चलिए जान लेते हैं इसकी डिटेल में जानकारी.

ऐसे कर सकते हैं बचत

अगर आप न्यू ब्रांड महिंद्रा थार लेने की प्लानिंग कर रहे हैं तो उसकी शुरुआती कीमत 10.54 लाख से शुरू होकर 16.78 लाख तक जाती है हालांकि, जिनके पास बजट नहीं है वह सेकंड हैंड महिंद्रा थार लेकर अपना शौक पूरा कर सकते हैं. हम आपको नीचे कुछ महिंद्रा थार के बारे में बताने वाले हैं. जिन्हें ऑनलाइन वेबसाइट्स से खरीदा जा सकता है. इनको कम कीमत में लिस्ट किया गया है.

सेकंड हैंड महिंद्रा थार

हरियाणा नंबर वाली इस महिंद्रा थार को ओएलएक्स पर सेल किया जा रहा है. इसका मॉडल 2015 है. इसकी कीमत ओएलएक्स पर 4.90 लाख रुपये रखी गई है. सेलर की तरफ से इस पर कोई डिस्काउंट नहीं दिया गया है. अगर आप पुरानी थार खरीदना चाहते हैं तो इस विकल्प को अपना सकते हैं.

2016 मॉडल महिंद्रा थार

महिंद्रा थार को CarTrade नाम की एक वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है. इसका मॉडल 2016 बताया गया है. इसकी कीमत के बारे में वेबसाइट पर कुछ भी डिटेल नहीं है बता दें, इस गाड़ी का नंबर दिल्ली का है. इस गाड़ी पर फाइनेंस प्लान मिलने की भी बात कही गई है.

ये भी पढ़ें : Best 150-160cc Bikes: सस्ती हुई धांसू इंजन के साथ आने वाली ये दमदार बाइक, कुछ ही समय है खरीदने का मौका, पढ़ें डिटेल

2017 मॉडल महिंद्रा थार

2017 मॉडल महिंद्रा थार को QUIKR नाम की वेबसाइट पर सेल किया जा रहा है. इसका रजिस्ट्रेशन नंबर हरियाणा का है. इस Thar को लेने पर सेलर की तरफ से फाइनेंस प्लान भी उपलब्ध कराया जा रहा है. हालांकि इसकी कीमत के बारे में वेबसाइट पर कुछ भी जानकारी उपलब्ध नहीं है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

Moto ने 50MP कैमरा और आकर्षक डिजाइन के साथ अपना ये दमदार फोन किया लॉन्च,देखें कीमत और फीचर्स

Moto: प्रसिद्ध स्मार्टफोन कंपनी मोटोरोला आजकल एक के बाद...

Joshimath Sinking: आ रही है तबाही ! 5.4 CM धंस गया जोशीमठ, ISRO ने जारी की सैटेलाइट तस्वीर

Joshimath Sinking: जोशीमठ का वजूद खतरे में है.वजह कुदरत...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you