टेकWhatsApp का ये फीचर मचा देगा धमाल,भेजे गए मैसेज...

WhatsApp का ये फीचर मचा देगा धमाल,भेजे गए मैसेज को किया जा सकेगा एडिट,पढ़ें डिटेल

-

होमटेकWhatsApp का ये फीचर मचा देगा धमाल,भेजे गए मैसेज को किया जा सकेगा एडिट,पढ़ें डिटेल

WhatsApp का ये फीचर मचा देगा धमाल,भेजे गए मैसेज को किया जा सकेगा एडिट,पढ़ें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

व्हाट्सएप (WhatsApp) अपने यूजर्स को शानदार अनुभव देने के लिए समय-समय पर एक से बढ़कर एक फीचर लाता रहता है.इसी क्रम में एक बार फिर व्हाट्सएप एक ऐसे फीचर को लाने जा रहा है जिसके द्वारा व्हाट्सएप यूजर अब मैसेज को एडिट कर सकता है. आइए आपको आने वाले फीचर के बारे में डिटेल में बताते हैं.

मैसेज में एडिट करने की मिलेगी सुविधा

Wabetainfo की रिपोर्ट के मुताबिक व्हाट्सएप जिस फीचर को लाने जा रहा है उसमें यूजर को भेजे गए मैसेज में एडिट करने की सुविधा मिलेगी. इस फीचर के आने के बाद माना जा रहा है कि व्हाट्सएप यूजर चैटिंग करने में एक अलग ही ऐसा अनुभव मिलेगा जो व्हाट्सएप चैट के लिए बहुत महत्वपूर्ण होगा.

WhatsApp
WhatsApp Update

15 मिनट के अंदर एडिट होगा मैसेज

जानकारी के मुताबिक व्हाट्सएप के द्वारा दूसरे यूजर को भेजे गए मैसेज को 15 मिनट के अंदर एडिट किया जा सकता है. हालांकि व्हाट्सएप की तरफ से आधिकारिक रूप से इस बारे में कोई भी खुलासा नहीं किया है लेकिन बताया जा रहा है कि व्हाट्सएप का प्रयास है कि सामने वाले यूजर को जो मैसेज मिले वह संक्षिप्त स्पष्ट और बिना गलतियों वाला हो. इसलिए व्हाट्सएप द्वारा पेश किए जाने वाला ये फीचर अपने आप में बहुत महत्वपूर्ण होगा.

ये यूजर ले सकेंगे लाभ

इस फीचर को आईओएस और एंड्रॉयड दोनों तरह के यूजर्स यूज कर सकेंगे.व्हाट्सएप ने हाल ही में अधिकारिक चैट का फीचर शुरू किया है जिसके द्वारा यूजर व्हाट्सएप की आने वाली जानकारी को तुरंत हासिल कर सकता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you