लाइफस्टाइलSilver chain For Men:मॉडर्न और अट्रैक्टिव लुक के लिए...

Silver chain For Men:मॉडर्न और अट्रैक्टिव लुक के लिए जरूरी ट्राई करें ये सिल्वर चेन, देखें स्लाइड डिजाइंस

-

होमलाइफस्टाइलSilver chain For Men:मॉडर्न और अट्रैक्टिव लुक के लिए जरूरी ट्राई करें ये सिल्वर चेन, देखें स्लाइड डिजाइंस

Silver chain For Men:मॉडर्न और अट्रैक्टिव लुक के लिए जरूरी ट्राई करें ये सिल्वर चेन, देखें स्लाइड डिजाइंस

Published Date :

Follow Us On :

Silver chain For Men: महिलाओं के साथ ही पुरुषों में भी चेन नेकलेस पहनना काफी पसंद किया जाता है. पुरुषों में सिल्वर चेन काफी ज्यादा ट्रेंड में है. सिल्वर चेन स्टाइल को अट्रैक्टिव बनाने के लिए पर्सनालिटी भी दमदार बना सकती हैं. अगर आप आकर्षक लुक वाली चेन लेना चाहते हैं, तो इस कलेक्शन को चेक कर सकते हैं. देखें शानदार चेन की डिजाइंस –

मॉडर्न और अट्रैक्टिव लुक के लिए जरूरी ट्राई करें ये सिल्वर चेन (Silver chain For Men)

3 डी पेंडेंट वाली चेन

अगर आप सिल्वर कलर में चेन लेना चाहते हैं, तो यह आपके लिए काफी बढ़िया चॉइस हो सकती है. यह प्योर एलॉय से बनी हुई 3 डी पेंडेंट वाली चेन है.

क्यूबन लिंक वाली डिजाइन

फैंसी स्टाइल के लिए आप इस नेकलेस को ट्राय कर सकते हैं. यह चेन पहनने में भी काफी कंफर्टेबल फील और अट्रैक्टिव लुक देता है. इसे हाई क्वालिटी मटेरियल से बनाया गया है.

ये भी पढ़ें:Fruit icecream: गर्मियों में कुछ मीठा खाने का है मन तो घर पर कुछ ही मिनटों में बनाएं ठंडी- ठंडी फ्रूट आइसक्रीम, पढ़ें रेसिपी

सर्जिकल स्टेनलेस स्टील से बनी चेन

सर्जिकल स्टेनलेस स्टील से बनी चेन यह 18K गोल्ड प्लेटेड चेन है,जो बहुत ही खूबसूरत लुक भी देती है. इसे आप फॉर्मल और कैजुअल फंक्शन में पहनने के लिए भी ले सकते हैं. यह सॉलिड और स्टाइलिश है.

आपके लिए – लाइफस्टाइल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Anjali Tiwari
Anjali Tiwarihttps://bloggistan.com
अंजलि तिवारी Bloggistan मे कंटेंट राइटर है। उन्हें विभिन्न प्रमुख मीडिया संस्थानों में काम करने का 3 वर्ष से अधिक का अनुभव है। पत्रकारिता में खासतौर पर मनोरंजन, लाइफ़स्टाइल, एस्ट्रोलॉजी, स्वास्थ्य,पर अच्छी रूचि है। बॉलीवुड की खबरों में किसी भी सेलिब्रिटी का बर्थडे, बिग बॉस से जुड़ी खबरें, स्वास्थ्य से जुड़ी खबरें आदि विषय पर उन्होंने बेहतरीन स्टोरी की है। जीवन में कुछ नया करने, कुछ नया सीखने की तलाश इन्हें सदैव रहती है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you