ऑटो₹5 हजार से भी कम कीमत पर घर ले...

₹5 हजार से भी कम कीमत पर घर ले जाएं Bajaj Chetak इलेक्ट्रिक स्कूटर, बच्चे देखते ही हो जायेंगे खुश

-

होमऑटो₹5 हजार से भी कम कीमत पर घर ले जाएं Bajaj Chetak इलेक्ट्रिक स्कूटर, बच्चे देखते ही हो जायेंगे खुश

₹5 हजार से भी कम कीमत पर घर ले जाएं Bajaj Chetak इलेक्ट्रिक स्कूटर, बच्चे देखते ही हो जायेंगे खुश

Published Date :

Follow Us On :

Bajaj Chetak : भारतीय मार्केट में इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की मांग काफी बढ़ गई है जिस कारण कंपनी ने इसके दाम बढ़ा दिए हैं. ऐसे में मध्यम वर्गीय परिवार के लिए इसे खरीदना काफी मुश्किल होते जा रहा है. ऐसे में अगर आप भी इसी समस्या से परेशान है लेकिन एक बढ़िया रेंज वाला स्कूटर खरीदना चाह रहे हैं तो अब चिंता की कोई बात नही है.आज हम आपको इस खबर में बजाज की एक ऐसी इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बताएंगे जिसपर कंपनी जबरदस्त ऑफर दे रही है.

Bajaj Chetak
Bajaj Chetak EV Scooter

दरअसल आपको बता दें, Bajaj Chetak इलेक्ट्रिक स्कूटर को भारतीय मार्केट में काफी पसंद किया जाता है. क्योंकि कंपनी इस गाड़ी में जबरदस्त फीचर्स और पावरफुल बैटरी पैक ऑफर करती है. साथ ही ये बढ़िया रेंज भी ऑफर किया गया है. इतना ही नहीं इस स्कूटर का लुक भी काफी आकर्षक है, किंतु अन्य स्कूटरों की अपेक्षा ये थोड़ा महंगा है.

ये भी पढ़ें : Hero Destini Prime : मार्केट में धमाल मचाने आ गया हीरो का ये धांसू स्कूटर, परफार्मेंस देख होंडा की हालत खराब

कितनी है इसकी कीमत

कंपनी ने इस स्कूटर को 1.64 लाख रुपए की कीमत पर पेश किया है. जिसे ऑन रोड खरीदने के लिए आपके पास कम से कम 1.80 रुपए का होना जरूरी है. लेकिन इतना पैसा एक बार में जुटा पाना हर किसी के बस में नहीं है. ऐसे में आप इस स्कूटर पर दिए जा रहे फाइनेंस प्लान का लाभ उठाकर खरीद सकते हैं. अगर आप इसे फाइनेंस प्लान के जरिए खरीदते हैं तो आपको 9.7% के ब्याज दर पर 3 साल के लिए 4945 रुपए ईएमआई भरना होगा.

Bajaj Chetak : फीचर्स और रेंज

फीचर्स के तौर पर इसमें हेडलाइट, टेललाइट डिजिटल रंग एलसीडी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन आदि दिया गया है. इसके अलावा इसमें स्मार्टफोन कनेक्टिविटी जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं जो समय समय पर यूजर्स को लोकेशन एक्टिविटी, चार्जिंग जैसी जानकारी स्क्रीन पर बताने का काम करती है. वहीं, इसमें मिलने वाली रेंज की बात करें तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, यह सिंगल चार्ज में 90km का रेंज ऑफर करता है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अब Dsney चैनल ने भी अपने 7 हजार कर्मचारियों को दिखाया बाहर का रास्ता,जानें कारण

Dsney Lays Off: जूम,अमेजॉन जैसी बड़ी टेक कंपनियों के...

Bangles collection: इन बैंगल्स को पहनकर आप भी दिख सकती है खूबसूरत, देखें पूरी डिटेल

Stylish bangles: महिलाएं कितनी भी अच्छी साड़ी क्यों न...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you