ऑटो₹2 हजार से भी कम कीमत पर खरीदें ये...

₹2 हजार से भी कम कीमत पर खरीदें ये धांसू EV Scooter, 25kmph की टॉप स्पीड के साथ मिलेंगे ढेरों फीचर्स

-

होमऑटो₹2 हजार से भी कम कीमत पर खरीदें ये धांसू EV Scooter, 25kmph की टॉप स्पीड के साथ मिलेंगे ढेरों फीचर्स

₹2 हजार से भी कम कीमत पर खरीदें ये धांसू EV Scooter, 25kmph की टॉप स्पीड के साथ मिलेंगे ढेरों फीचर्स

Published Date :

Follow Us On :

Yulu Wynn EV Scooter : क्या आप भी किसी ऐसे इलेक्ट्रिक स्कूटर की तलाश कर रहे हैं जो कम कीमत में आने के साथ साथ मार्केट में काफी लोकप्रिय है? अगर आपका जवाब हां में है तो यह खबर आपके लिए काम का हो सकता है. आज हम आपको एक ऐसे इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बताएंगे जिसे ग्राहकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है और खास बात ये है कि इसे चलाने के लिए लाइसेंस की भी जरूरत नहीं है. जी हां दरअसल हम जिस इलेक्ट्रिक स्कूटर की बता कर रहे हैं उसका नाम Yulu Wynn electric scooter है. कंपनी ने अपने इस स्कूटर में शानदार फीचर्स के साथ पावरफुल बैटरी पैक का इस्तेमाल किया है. वहीं, इसकी कीमत 50 हजार से भी कम रखी गई है.

Yulu Wynn EV Scooter
Yulu Wynn EV Scooter

Yulu Wynn EV Scooter : फीचर्स और बैटरी पैक

इस स्कूटर में मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, इसमें कई फीचर्स दिए गए हैं जो कीमत के मुताबिक बढ़िया है. वहीं, इसमें दिए गए बैटरी पैक की बात करें तो आपको बता दें, इसमें 0.9kWh का बैटरी पैक और 250W हब-माउंटेड मोटर का इस्तेमाल किया गया है जो सिंगल चार्ज में 68km का दावा करता है. वहीं, इसकी टॉप 25kmph है.

ये भी पढ़ें : ₹5 हजार से भी कम कीमत पर घर ले जाएं Bajaj Chetak इलेक्ट्रिक स्कूटर, बच्चे देखते ही हो जायेंगे खुश

मात्र ₹1750 हजार में घर ले जाएं इसे

बात करें इसकी कीमत के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, कंपनी ने इसे 55 हजार रुपए की कीमत पर पेश किया है. किंतु अगर आपके पास इतने भी पैसे नहीं है तो आप इसे ईएमआई पर खरीद सकते हैं. अगर आप इसे ईएमआई पर खरीदते हैं तो आपको किसी भी ऑनलाइन बैंक से 9.7% की व्याज दर पर 36 महीने के लिए 55 हजार रुपए का लोन मिल जायेगा जिसके बाद एजेंसी को 6047 रुपए डाउन पेमेंट कर इसे अपना बना सकते हैं. इसके बाद आपको हर महीने 1750 रुपए ईएमआई देना होगा.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you