ऑटोTata Harrier Facelift: टाटा की ये कार आ रही...

Tata Harrier Facelift: टाटा की ये कार आ रही Hyundai Creta की पुंगी बजाने, लुक देख आप भी बन जायेंगे दीवाने, जानें

Tata Harrier Facelift: टाटा काफी लंबे समय से नई हैरियर फेसलिफ्ट पर काम कर रही है, जिसे इस साल लॉन्च कर दिया जायेगा.

-

होमऑटोTata Harrier Facelift: टाटा की ये कार आ रही Hyundai Creta की पुंगी बजाने, लुक देख आप भी बन जायेंगे दीवाने, जानें

Tata Harrier Facelift: टाटा की ये कार आ रही Hyundai Creta की पुंगी बजाने, लुक देख आप भी बन जायेंगे दीवाने, जानें

Published Date :

Follow Us On :

Tata Harrier Facelift: टाटा काफी लंबे समय से नई हैरियर फेसलिफ्ट पर काम कर रही है, जिसे इस साल लॉन्च कर दिया जायेगा. टाटा हैरियर फेसलिफ्ट (Tata Harrier Facelift) को 2023 ऑटो एक्सपो में पेश किया गया था. जिसके बाद से ही ग्राहक इस कार का इंतजार कर रहे हैं. बता दे कंपनी ने इसमें बेहतर सुविधाओं और सुरक्षा तकनीक के अलावा कई कॉस्मेटिक बदलाव किए हैं.

Tata Harrier Facelift: डिजाइन

नई टाटा हैरियर फेसलिफ्ट को एक अपडेटेड डिजाइन लैंग्वेज के साथ पेश किया जाएगा, जिसमें काफी हद तक नया फ्रंट लुक देखने को मिलेगा. इसके फ्रंट में ग्रिल्स का एक नया सेट, रीडिज़ाइन किए गए हेडलाइट्स और नए टॉप-माउंटेड एलईडी डीआरएल देखनेंको मिलेंगे. इसके अलावा इसमें नए अलॉय व्हील्स और नई एलईडी टेल लाइट्स के अलावा रिवाइज्ड बंपर स्टाइल भी मिलने की उम्मीद है.

कैसा होगा इसका फीचर्स

अगर बात करें, इस कार में मिलने वाली फीचर्स के बारे में तो, बता दे कम्पनी की यह कार ADAS फीचर से लैस होगी. टाटा हैरियर फेसलिफ्ट में कई अन्य छोटे मोटे डिजाइन परिवर्तन भी देखे जा सकते हैं. साथ ही इसमें 360-डिग्री कैमरा सिस्टम, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, एक बड़ा पैनोरमिक सनरूफ, और पावर-ऑपरेटेड फ्रंट सीट जैसी सुविधाएँ भी देखने को मिल सकती है.

सुरक्षा और विशेषताएं

सुरक्षा के लिहाज से, नई हैरियर में छह एयरबैग, ईबीडी के साथ एबीएस, बीए, ईएसपी, हिल होल्ड कंट्रोल और स्पीड-सेंसिंग डोर लॉक की पेशकश की जाएगी.

Tata Harrier Facelift: इंजन

अगर बात करें इसमें मिलने वाली इंजन के बारे में तो बता दे, कंपनी इस कार में 2.0-लीटर का डीजल इंजन का इस्तेमाल कर सकती है. एसयूवी मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनों ट्रांसमिशन विकल्पों में उपलब्ध होगी. हैरियर एक विशेष ईएसपी सिस्टम के साथ आता है, जिसमें विभिन्न स्थितियों के लिए भिन्न भिन्न चयन मोड्स मिलेंगे.

कीमत और लॉन्चिंग

अगर बात करें इस कार की कीमत के बारे में तो बता दे कंपनी इस कार को ₹ 15.00 लाख – ₹ 22.00 लाख तक में लॉन्च कर सकती है. वही लॉन्चिंग को लेकर बात करें, तो बता दे इसके लॉन्चिंग को लेकर कंपनी ने अभी तक ऑफिशियल जानकारी नहीं दी है. हालंकि, अनुमान लगाया जा रहा है कि, इसे मई 2023 तक लॉन्च कर दिया जायेगा.

ये भी पढ़ें : Okinawa Cruiser: इस स्कूटर ने एक झटके में बना दिया सबको अपना दीवाना, जानें आखिर क्या है इसमें खास?

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you