टेकदमदार कैमरा वाले Vivo Y73 पर मिल रही है...

दमदार कैमरा वाले Vivo Y73 पर मिल रही है भारी छूट,जानें फीचर्स और ऑफर डिटेल्स

-

होमटेकदमदार कैमरा वाले Vivo Y73 पर मिल रही है भारी छूट,जानें फीचर्स और ऑफर डिटेल्स

दमदार कैमरा वाले Vivo Y73 पर मिल रही है भारी छूट,जानें फीचर्स और ऑफर डिटेल्स

Published Date :

Follow Us On :

Vivo ने कुछ समय पहले ही भारत में अपना नया स्मार्टफोन Vivo Y73 लॉन्च किया था. इस फोन में कई सारे दमदार फीचर्स दिए गए हैं जो इसको सबसे अलग बनाते हैं. अगर आप भी नया स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो ये आपके लिए एक ऑप्शन बन सकता है.फिलहाल इस फोन भारी छूट भी मिल रही है. जिससे ये फोन आपको काफी सस्ते में भी मिल जाएगा.आइए इस स्मार्टफोन को सारी डिटेल्स आपको बताते हैं.

Vivo Y73 फीचर्स

फीचर्स की बात करें तो Vivo Y73 स्मार्टफोन में 6.44 इंच का फुल एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है साथ ही फोन में 8GB रैम और 128GB स्टोरेज दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 1TB तक बढ़ाया जा सकता है. ये स्मार्टफोन मीडियाटेक हीलियो G95 प्रोसेसर से लैस है और साथ ही इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मिलता है.

Vivo Y73
image Credit(Google)

Vivo Y73 स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें 64MP का प्राइमरी कैमरा, 2MP का डेप्थ सेंसर और 2MP का मैक्रो सेंसर मिलता है वहीं सेल्फी के लिए इस फोन में 16MP का फ्रंट कैमरा मिलता है. इस फोन में एम्बिएंट लाइट सेंसर, प्रॉक्सिमिटी सेंसर, ई कंपास और एक्सीलेरोमीटर जैसे फीचर्स दिए गए है. Vivo Y73 में 4000mAh की बैटरी दी गई है जो 33W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है.

Vivo Y73 कीमत और ऑफर

कंपनी ने Vivo Y73 स्मार्टफोन को 20,990 रुपए में लॉन्च किया था. लेकिन फिलहाल इस फोन पर ऑफर चल रहा है जिसमें आप इसे 19,989 रुपए में अमेजन से खरीद सकते है साथ ही आप इस फोन को 2,221 रुपए की नो-कॉस्ट ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं. Vivo Y73 दो कलर ऑप्शन- डायमंड ब्लू और रोमन ब्लैक में उपलब्ध है.उम्मीद करते हैं ये जानकारी आपको पसंद आई होगी और इसे आप दूसरों के साथ शेयर करेंगे.

ये भी पढ़ें : 16 फरवरी को iQOO अपना ये जबरदस्त फोन करने जा रही है लॉन्च, 64 MP कैमरा के साथ मिलेंगे शानदार फीचर

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you