टेकVivo S16: मार्केट में तहलका मचाने आ रहा है...

Vivo S16: मार्केट में तहलका मचाने आ रहा है वीवो की ये धांसू फोन, कम कीमत में मिलेंगे जबरदस्त फीचर्स

कंपनी एक और धांसू स्मार्टफोन Vivo S16 को 19 अप्रैल, 2023 को लॉन्च करने वाली है. ऐसे में अगर आप भी वीवो की किसी अच्छे फोन की तलाश में है तो यह खबर आपके लिए काम का हो सकता है.

-

होमटेकVivo S16: मार्केट में तहलका मचाने आ रहा है वीवो की ये धांसू फोन, कम कीमत में मिलेंगे जबरदस्त फीचर्स

Vivo S16: मार्केट में तहलका मचाने आ रहा है वीवो की ये धांसू फोन, कम कीमत में मिलेंगे जबरदस्त फीचर्स

Published Date :

Follow Us On :

Vivo S16: इन दिनों भारतीय बाजार में वीवो ने अपने शानदार फोन से लोगों का दिल जीत लिया है. इसके कमाल के फीचर्स और कैमरा ने ग्राहकों पर कब्जा जमा लिया है. इसी बीच कंपनी एक और धांसू स्मार्टफोन Vivo S16 को 19 अप्रैल, 2023 को लॉन्च करने वाली है. ऐसे में अगर आप भी वीवो की किसी अच्छे फोन की तलाश में है तो यह खबर आपके लिए काम का हो सकता है. आज हम आपको बताएंगे इस फोन की कीमत से लेकर गर्दा फीचर्स के बारे में पूरी डिटेल.

Vivo S16
Vivo S16

Vivo S16: डिस्प्ले

अगर बात करें इस अपकमिंग हैंड सेट की डिस्प्ले के बारे में तो बता दे, अनुमान लगाया जा रहा है कि यह आगामी फोन 6.62 इंच (16.81 सेमी) डिस्प्ले के साथ आएगा. जिसका रिज़ॉल्यूशन 1080 x 2400 पिक्सल होगा. इसलिए, गेम खेलते या वीडियो देखते समय आपको देखने का एक शानदार अनुभव होगा.

Vivo S16: स्टोरेज

अगर आप कम्पनी के इस फोन को खरीदने का मन बना रहे हैं तो यह फोन आपको 8 जीबी रैम + 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ मिलेगा. इस फोन को लेने के बाद वीडियो, गाने, गेम, दस्तावेज़ आदि जैसी अपनी फ़ाइलें सहेजते समय स्पेस की कोई दिक्कत नही होगी. इसके अलावा, आगामी फोन में ऑक्टा कोर (2.6 गीगाहर्ट्ज, क्वाड कोर, कॉर्टेक्स ए78 + 2 गीगाहर्ट्ज, क्वाड कोर, कॉर्टेक्स ए55) प्रोसेसर भी देखने को मिल सकता है.

बैटरी

आगामी हैंडसेट में कंपनी ने एंड्रॉइड वी12 ऑपरेटिंग सिस्टम का उपयोग करने वाली है. अगर आप इस फोन को खरीदते हैं तो आपको इसमें 5000 एमएएच की बैटरी मिलेगी. जिससे आप इस फोन को खूब रफ एंड टफ वे में यूज कर सकते हैं.

कैमरा

अगर बात करें इस अपकमिंग वीवो S16 में मिलने वाले कैमरा के बारे में, तो बता दे कंपनी इसमें ट्रिपल कैमरा का सेटअप दे सकती है. जिसमें आपको 64 एमपी + 13 एमपी + 2 एमपी के कैमरा देखने को मिलेंगे. वही वीडियो कॉल और सेल्फी के लिए इसमें 32 एमपी का कैमरा देखने को मिल सकता है.

कीमत

आगामी इस हैंडसेट की कीमत पर नजर डाले तो बता दे लीक रिपोर्ट से अनुमान लगाया जा रहा है कि कम्पनी अपनी इस शानदार फोन को 19990 रुपए में ग्राहकों के लिए पेश कर सकती है.

ये भी पढ़ें : धमाल मचा रहा है Boult Audio का ये धांसू वायरलेस नेकबैंड, कीमत जान उड़ जाएंगे होश

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you