मनोरंजनSunny Deol Bungalow: सनी देओल का बंगला अब नहीं...

Sunny Deol Bungalow: सनी देओल का बंगला अब नहीं होगा नीलाम,जानें बैंक ने क्यों वापस लिया नोटिस

-

होममनोरंजनSunny Deol Bungalow: सनी देओल का बंगला अब नहीं होगा नीलाम,जानें बैंक ने क्यों वापस लिया नोटिस

Sunny Deol Bungalow: सनी देओल का बंगला अब नहीं होगा नीलाम,जानें बैंक ने क्यों वापस लिया नोटिस

Published Date :

Follow Us On :

Sunny Deol Bungalow: बॉलीवुड के दिग्गज सुपर स्टार सनी देओल उर्फ तारा सिंह इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं.बॉक्स ऑफिस पर तारा सिंह की मूवी गदर 2 अब तक का कलेक्शन लगभग चार सौ करोड़ के पास पहुंचने वाला है. अब तक उनके सुर्खियों में रहने का कारण उनकी सुपर हिट मूवी गदर 2 है. लेकिन वह दूसरे एक कारण से चर्चाओं में आ गए थे. जी हां बीते कल ही उनके मुंबई के घर की नीलामी का नोटिस बैंक ऑफ़ बड़ौदा में जारी किया था जिसे अब वापस ले लिया गया है.

Sunny Deol
Sunny Deol

बैंक ने नोटिस लिया वापस

दरअसल सनी देओल को बैंक ऑफ बड़ौदा की ओर से लगातार परेशानी का सामना करना पड़ा रहा है. सनी के बंगले को बैंक की ओर से नीलाम किया जाना था लेकिन अब सनी को राहत मिलती हुई नजर आ रहे हैं. अब बैंक उनके बंगले को नीलाम नहीं करने वाली है. बैंक ऑफ बड़ौदा ने सनी के बंगले को नीलाम करने का अपना नोटिस को वापस ले लिया है. बैंक ने आज एक बड़ा बयान जारी करते हुए कहा कि, अभिनेता और भाजपा सांसद सनी देओल के मुंबई के जुहू के बंगले की नीलामी का नोटिस को वापस लिया जा रहा है.

ये भी पढ़े :Gadar 2 के ‘तारा सिंह’ पर टूटा मुसीबतों का पहाड़, सनी देओल का मुंबई वाला विला होगा नीलाम, जानें क्यों

क्या है पूरा मामला

आपको बता दें कि रविवार को बैंक ऑफ बड़ौदा की ओर से सनी देओल के नाम कर्जा ना चुका पाने के चलते बंगला नीलाम नोटिस जारी कर दिया था. इस नोटिस में बैंक की ओर से कहा गया था कि, 25 सितंबर को सनी देओल के बंगले की नीलामी की जाएगी. दरअसल सनी ने अपने बैंक से लोन लिया था और वो करीब 56 करोड़ रुपये बैंक के अभी तक नहीं चुका पाए हैं. सन्नी देओल पंजाब के गुरदासपुर से बीजेपी के सांसद हैं. इन्होंने अब तक बैंक ऑफ बड़ौदा से 55.99 करोड़ रुपये नहीं चुकाए हैं. इसके चलते सनी के बंगले की नीलामी का बेस प्राइस 51.43 करोड़ रुपये रखा गया था.

कैसा है सनी का बंगला

सनी देओल बंगला 599.44 वर्ग मीटर में बना हुआ है. इस बंगले में सनी साउंड्स लगा हुआ है जिसके लिए सनी ने लोन लिया था. सनी साउंड्स सनी देओल की स्वामित्व वाली कंपनी के द्वारा बनाया गया था. सनी के बंगले में पार्किंग से लेकर पूल, मूवी थिएटर, हेलीपैड एरिया, गार्डन समेत कई सारी सुविधाएं मौजूद हैं. सनी के पास कुल 120 करोड़ रुपये की संपत्ति है.

आपके लिए – मनोरंजन से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you