खेलAsia Cup: टीम इंडिया में चहल को क्यों नही...

Asia Cup: टीम इंडिया में चहल को क्यों नही मिली जगह? जानिए पर्दे के पीछे की कहानी

-

होमखेलAsia Cup: टीम इंडिया में चहल को क्यों नही मिली जगह? जानिए पर्दे के पीछे की कहानी

Asia Cup: टीम इंडिया में चहल को क्यों नही मिली जगह? जानिए पर्दे के पीछे की कहानी

Published Date :

Follow Us On :

Asia Cup: एशिया कप के लिए भारतीय टीम का ऐलान हो गया है. इस टीम में कई युवा खिलाड़ियों को मौका मिला है. साथ ही टीम में कई दिग्गजों की वापसी भी हुई है. जिसमे तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह, श्रेयस अय्यर और लोकेश राहुल का नाम शामिल है. लेकिन इस टीम में एक घातक गेंदबाज अपना जगह नही बना पाया. दरअसल हम बात कर रहे हैं युजविंद्र चहल की. एशिया कप के इस स्क्वॉड में चहल का नाम नही है. वही टीम में अक्षर पटेल, कुलदीप यादव समेत कई गेंदबाजों ने एंट्री मारी.

चहल इस लिए नही हैं टीम का हिस्सा

Asia Cup
Asia Cup

गौरतलब हो के आज भारत ने एशिया कप के लिए टीम का ऐलान कर दिया. इस टीम में मुख्य स्पिनर के रूप में अक्षर पटेल और कुलदीप यादव को रखा गया है. वही इस स्पिन का हिस्सा ऑल राउंडर रविंद्र जडेजा भी होंगे. लेकिन इस बड़े मुकाबले में युजवेंद्रे चहल को टीम का हिस्सा नही बनाया गया है. दरअसल ऐसे काफी लंबे समय से हो रहा है के चहल टीम से बाहर दिख रहे है. वही अभी वेस्टइंडीज दौरे पर चहल ने 5 विकेट अपने नाम किया था. इसके बावजूद टीम इंडिया में उनका सलेक्शन नही हो पाया. चहल ने आईपीएल के दौरान भी काफी शानदार बल्लेबाजी की थी ऐसे में उनका सलेक्शन न होना कही न कही सवाल खड़ा करता है.

ये भी पढ़े :Asia Cup: भारत पाकिस्तान मैच से पहले आई बुरी खबर, भारत का यह घातक खिलाड़ी नही होगा प्लेइंग इलेवन का हिस्सा

6 तेज़ गेंदबाज़ के साथ भारत

Asia Cup

वही अगर एशिया कप में तेज़ गेंदबाजों की बात करे तो इसमें करीब 6 गेंदबाजों को रखा गया है. जिसमे ऑल राउंडर और उप कप्तान हार्दिक पांड्या का नाम भी शामिल है. इस बड़े मुकाबले में चोट से उभरे जसप्रीत बुमराह तेज़ गेंदबाज़ी में मुख्य किरदार में नजर आएंगे. वही बुमराह के साथ साथ मोहम्मद शामी और मोहम्मद सिराज पर भी बड़ी जिम्मेदारी होगी. इनके साथ ही लबे समय बाद वापसी कर रहे प्रसिद्ध कृष्णा भी टीम का हिस्सा होंगे. वहीं इस टीम में शार्दुल ठाकुर को भी जगह दी गई है. उम्मीद के मुताबिक कप्तान हार्दिक पांड्या से भी 10 ओवर फेकवा सकते हैं.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Syed Alamdar Hussain Rizvi
Syed Alamdar Hussain Rizvihttps://www.bloggistan.com/
सय्यद अलमदार हुसैन रिज़वी Bloggistan में बतौर स्पोर्ट्स कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इन्हें पॉलिटिक्स, स्पोर्ट्स और ट्रेडिंग चीजों पर लिखना पसंद है. स्पोर्ट्स पर मज़बूत पकड़ है. इन्होंने विभिन्न न्यू मीडिया संस्थानों में कार्य किया है. सय्यद बतौर कंटेंट राइटर Yuva Katta Hindi से भी जुड़े थे. सय्यद को पत्रकारिता में 1 साल का अनुभव है. अभी माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय में अध्यन जारी हैं.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you