खेलAsia Cup: भारत पाकिस्तान मैच से पहले आई बुरी...

Asia Cup: भारत पाकिस्तान मैच से पहले आई बुरी खबर, भारत का यह घातक खिलाड़ी नही होगा प्लेइंग इलेवन का हिस्सा

-

होमखेलAsia Cup: भारत पाकिस्तान मैच से पहले आई बुरी खबर, भारत का यह घातक खिलाड़ी नही होगा प्लेइंग इलेवन का हिस्सा

Asia Cup: भारत पाकिस्तान मैच से पहले आई बुरी खबर, भारत का यह घातक खिलाड़ी नही होगा प्लेइंग इलेवन का हिस्सा

Published Date :

Follow Us On :

Asia Cup: 30 अगस्त से शुरू होने वाले एशिया कप को लेकर आ टीम इंडिया का ऐलान किया गया. 17 सदस्यों वाली इस टीम में कई ऐसे नाम शामिल है जिनके खेलने पर संदेह बना हुआ था. वहीं 17 सदस्यों वाली इस टीम में एक बैकअप खिलाड़ी के तौर पर संजू सैमसन को भी रखा गया है. इस टीम में दो अहम खिलाड़ी लोकेश राहुल और श्रेयस अय्यर शामिल हैं. यह दो खिलाड़ी ऐसे है जिनके नाम की चर्चा काफी लंबे समय से चल रही थी. और एशिया कप में खेलने पर संदेह बना हुआ था.

पकिस्तान के खिलाफ होगा बदलाव

Asia Cup
Asia Cup

30 अगस्त को एशिया कप का पहला मुकाबला खेला जाएगा, वहीं भारत अपना पहला मुकाबला 2 सितंबर को पाकिस्तान के विरुद्ध श्रीलंका में खेलेगा. वही इस मुकाबले के लिए फैंस काफी उत्साहित है. करीब 4 साल बाद दोनो ही टीमें ओडीआई में आमने सामने रहेंगी. वही अब इस मुकाबले को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है. दरअसल भारतीय टीम को इस मुकाबले से पहले बड़ा झटका लगा है. आज प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए अजीत आगरकर ने भारत के दो अहम खिलड़ी लोकेश राहुल और श्रेयस अय्यर की फिटनेस पर बड़ा अपडेट दिया. उसी दौरान उन्होंने राहुल को लेकर बड़ी बात कही उन्होंने कहा राहुल अभी पूरी तरह से फिट नही हुए है. एशिया कप के वह एक या दो मुकाबला छोड़ सकते है. इसके बाद यह साफ हो गया के राहुल पाकिस्तान के विरुद्ध मैच में नही खेलेंगे. वही अय्यर को लेकर उन्होंने कहा के श्रेयस अय्यर पूरी तरह से फिट है.

ये भी पढ़े :Asia Cup: शिखर धवन के बल्ले पर लगा ग्रहण, क्या खत्म हो जाएगा करियर?

2 सितंबर को भिड़ेंगे भारत और पाक

Asia Cup
Asia Cup

वही एशिया कप का सबसे बड़ा मुकाबला 2 सितंबर को श्रीलंका में खेला जाएगा. यह मुकाबला भारत और पाकिस्तान के बिच होगा. इस मुकाबले को लेकर दोनो ही टीमें कड़ी मेहनत में जुटी है. वही भारत भी इस मुकाबले को जीत अपने जीत का रिकॉर्ड बरकरार रखना चाहेगा. एशिया कप का आगाज़ भी पाकिस्तान के मैच के साथ होगा जो के पाकिस्तान के मुल्तान में खेला जाना है.

यह है भारतीय टीम

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, ईशान किशन (रिजर्व विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, कुलदीप यादव और प्रसिद्ध कृष्णा.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Syed Alamdar Hussain Rizvi
Syed Alamdar Hussain Rizvihttps://www.bloggistan.com/
सय्यद अलमदार हुसैन रिज़वी Bloggistan में बतौर स्पोर्ट्स कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इन्हें पॉलिटिक्स, स्पोर्ट्स और ट्रेडिंग चीजों पर लिखना पसंद है. स्पोर्ट्स पर मज़बूत पकड़ है. इन्होंने विभिन्न न्यू मीडिया संस्थानों में कार्य किया है. सय्यद बतौर कंटेंट राइटर Yuva Katta Hindi से भी जुड़े थे. सय्यद को पत्रकारिता में 1 साल का अनुभव है. अभी माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय में अध्यन जारी हैं.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you