खेलAsia Cup: शिखर धवन के बल्ले पर लगा ग्रहण,...

Asia Cup: शिखर धवन के बल्ले पर लगा ग्रहण, क्या खत्म हो जाएगा करियर?

-

होमखेलAsia Cup: शिखर धवन के बल्ले पर लगा ग्रहण, क्या खत्म हो जाएगा करियर?

Asia Cup: शिखर धवन के बल्ले पर लगा ग्रहण, क्या खत्म हो जाएगा करियर?

Published Date :

Follow Us On :

Asia Cup: एशियाई देशों के सबसे बड़े मुकाबले को लेकर टीम इंडिया का एलान कर दिया गया है. आज मीटिंग के बाद दिल्ली के आयोजित इवेंट में चयनकर्ता अजीत आगरकर और कप्तान रोहित शर्मा ने टीम का ऐलान किया. इस एलान में काफी चुकाने वाला नाम भी था तो वही कई नाम ऐसे थे जिनके छुटने पर सवाल उठ खड़े हुए. इसी नामों में से एक नाम शिखर धवन का भी था. शिखर एशिया कप के इस दौरे पर टीम का हिस्सा नही होंगे. वही जब इसपर सवाल खड़े हुए तो चयनकर्ता अजीत आगरकर ने जो कहा सुन आप भी चौंक जाएंगे.

इसलिए शिखर नही चुने गए

Asia Cup
Asia Cup

भारत के घातक ओपनिंग बल्लेबाज़ शिखर धवन का नाम जब एशिया कप के लिए नही आया तब हर तरफ यह खबर फैल गई के शिखर का करियर अब खत्म होने वाला है. सोशल मीडिया पर लोगो ने शिखर को लेकर अपनी अपनी प्रतिक्रिया रखी. वही दिल्ली में अयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जब बीसीसीआई के चीफ सिलेक्टर अजीत आगरकर से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने चौकाने वाला जवाब दिया. प्रेस कांफ्रेंस में अजीत ने कहा कि शिखर धवन का प्रदर्शन भारत के लिए काफी काबिलेटरीफ रहा है. लेकिन मौजूदा समय में सबने रोहित शर्मा, शुभमन गिल और ईशान किशन पर भरोसा जताया है. अजीत का कहना है ने शिखर बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं. लेकिन इस महायुद्ध के लिए सबने रोहित शर्मा, शुभमन गिल और ईशान को चुना है.

ये भी पढ़े :Asia Cup: भारत पाकिस्तान मैच से पहले आई बुरी खबर, भारत का यह घातक खिलाड़ी नही होगा प्लेइंग इलेवन का हिस्सा

क्या एशिया कप जीतेगी भारत?

Asia Cup
Asia Cup

टीम के एलान के साथ ही अब सभी चुने हुए खिलाड़ी ज़ोरदार प्रैक्टिस में लग जायेंगे और टीम को विजई बनाने में अपना योगदान देंगे. वही आपको बता दे के जसप्रीत बुमराह और प्रसिद्ध कृष्णा आयरलैंड के दौरे पर है. ऐसे में वह अभी ट्रेनिंग का हिस्सा नही होंगे. वही नेपाल, बंग्लादेश जैसी टीमें पहले ही अपने खिलाड़ियों की घोषणा पर चुकी है. गौरतलब राहुल और अय्यर की वापसी ने टीम इंडिया में एक नई जान भर दी है. अब देखने वाली बात यह होगी के क्या टीम इंडिया एशिया कप जीत पाती है या नही.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Syed Alamdar Hussain Rizvi
Syed Alamdar Hussain Rizvihttps://www.bloggistan.com/
सय्यद अलमदार हुसैन रिज़वी Bloggistan में बतौर स्पोर्ट्स कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इन्हें पॉलिटिक्स, स्पोर्ट्स और ट्रेडिंग चीजों पर लिखना पसंद है. स्पोर्ट्स पर मज़बूत पकड़ है. इन्होंने विभिन्न न्यू मीडिया संस्थानों में कार्य किया है. सय्यद बतौर कंटेंट राइटर Yuva Katta Hindi से भी जुड़े थे. सय्यद को पत्रकारिता में 1 साल का अनुभव है. अभी माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय में अध्यन जारी हैं.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you