मनोरंजनShahid Kapoor Birthday:कभी फिल्मों में बैकग्राउंड डांसर थे शाहिद...

Shahid Kapoor Birthday:कभी फिल्मों में बैकग्राउंड डांसर थे शाहिद कपूर, ऐसे बनें चॉकलेट बॉय

-

होममनोरंजनShahid Kapoor Birthday:कभी फिल्मों में बैकग्राउंड डांसर थे शाहिद कपूर, ऐसे बनें चॉकलेट बॉय

Shahid Kapoor Birthday:कभी फिल्मों में बैकग्राउंड डांसर थे शाहिद कपूर, ऐसे बनें चॉकलेट बॉय

Published Date :

Follow Us On :

Shahid Kapoor Birthday: बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहिद कपूर आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं. अपने दमदार एक्टिंग से वह अपने किरदार में जान डाल देते हैं. शाहिद उन स्टार किड्स में से एक हैं, जिन्हें फिल्म इंडस्ट्री में जगह बनाने के लिए काफी संघर्ष करना पड़ा. उन्होंने अपने करियर में काफी उतार -चढ़ाव का सामना किया. उनके पिता अभिनेता पंकज कपूर और मां अभिनेत्री नीलम आजमी इंडस्ट्री के जाने -माने कलाकारों में से एक हैं. बता दें कि जब वह जब चार साल के थे, तब उनके माता -पिता का तलाक हो गया था.

शाहिद कपूर का फिल्मी करियर

साल 2006 में आई सूरज बड़जात्या की फिल्म “विवाह” उनके करियर की सबसे बड़ी हिट साबित हुई. इस फिल्म में उनके अभिनय को काफी पसंद किया गया. इसके बाद शाहिद कपूर साल 2007 में इम्तियाज अली की फिल्म “जब वी मेट” में आदित्य कश्यप के रोल में नज़र आए. शाहिद की यह फिल्म उनके करियर की हिट फिल्मों में से एक है.

साल 2009 में आई विशाल भारद्वाज की फिल्म “कमीने” में शाहिद ने दमदार एक्टिंग की, जिसकी वजह से उन्होंने काफी सुर्खियां बटोरीं. वह “हैदर”, “उड़ता पंजाब”, “पद्मावत” और “कबीर सिंह” जैसी कई शानदार फिल्मों में भी काम कर चुके हैं. शाहिद को फिल्म फेयर का बेस्टर एक्टर अवॉर्ड मिल चुका है.

शाहिद कपूर ने बैकग्राउंड डांसर के तौर पर किया था काम ( Shahid Kapoor Birthday )

आज शाहिद बॉलीवुड के पॉपुलर और बड़े एक्टर में एक हैं. उन्होंने कई बड़ी फिल्मों में काम किया है, लेकिन उनके करियर में एक दौर ऐसा भी था, जब उन्होंने बैकग्राउंड डांसर के तौर पर काम किया. शाहिद “दिल तो पागल है” और “ताल” जैसी कई बॉलीवुड फिल्मों में बैकग्राउंड डांसर के तौर पर नज़र आए. इसके बाद एक्टर कई विज्ञापनों में भी नजर आए. लंबे संघर्ष के बाद साल 2003 में शाहिद ने फिल्म “इश्क विश्क” से बॉलीवुड में कदम रखा. इस फिल्म में उन्हें काफी पसंद किया गया था. इसके बाद शाहिद बॉलीवुड की कई फिल्मों में लीड रोल में नज़र आए. उन्होंने “फिदा”, “दिल मांगे मोर”, “दीवाने हुए पागल”, “वाह! लाइफ हो तो ऐसी” आदि फिल्मों में काम किया है.

ये भी पढ़ें:German chancellor: भारत के दो दिवसीय दौरे पर आए जर्मन चांसलर, कहा-जर्मनी और भारत के बीच हैं बहुत अच्छे संबंध

Anjali Tiwari
Anjali Tiwarihttps://bloggistan.com
अंजलि तिवारी Bloggistan मे कंटेंट राइटर है। उन्हें विभिन्न प्रमुख मीडिया संस्थानों में काम करने का 3 वर्ष से अधिक का अनुभव है। पत्रकारिता में खासतौर पर मनोरंजन, लाइफ़स्टाइल, एस्ट्रोलॉजी, स्वास्थ्य,पर अच्छी रूचि है। बॉलीवुड की खबरों में किसी भी सेलिब्रिटी का बर्थडे, बिग बॉस से जुड़ी खबरें, स्वास्थ्य से जुड़ी खबरें आदि विषय पर उन्होंने बेहतरीन स्टोरी की है। जीवन में कुछ नया करने, कुछ नया सीखने की तलाश इन्हें सदैव रहती है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you