ऑटोHero Lectro: एक महीने की सैलरी में घर आयेगी...

Hero Lectro: एक महीने की सैलरी में घर आयेगी हीरो की ये चमचमाती इलेक्ट्रिक साइकिल, रेंज में है सबकी बाप

Hero Lectro: इलेक्ट्रिक साइकिल निर्माता Hero Lectro ने हाल ही में दो नए ई-साइकिल – H3 और H5 लॉन्च की हैं. दोनों ई-साइकिल कंपनी की लेटेस्ट GEMTEC आर्किटेक्चर पर बेस्ड हैं

-

होमऑटोHero Lectro: एक महीने की सैलरी में घर आयेगी हीरो की ये चमचमाती इलेक्ट्रिक साइकिल, रेंज में है सबकी बाप

Hero Lectro: एक महीने की सैलरी में घर आयेगी हीरो की ये चमचमाती इलेक्ट्रिक साइकिल, रेंज में है सबकी बाप

Published Date :

Follow Us On :

Hero Lectro: इलेक्ट्रिक साइकिल निर्माता Hero Lectro ने हाल ही में दो नए ई-साइकिल – H3 और H5 लॉन्च की हैं. दोनों ई-साइकिल कंपनी की लेटेस्ट GEMTEC आर्किटेक्चर पर बेस्ड हैं, जिसके लिए कंपनी का दावा है कि यह काफी मजबूत और हल्का है. Hero Lectro H3 की कीमत 27,499 रुपये और H5 की कीमत 28,499 रुपये रखी गई है. दोनों इलेक्ट्रिक साइकिल 25 kmph की टॉप स्पीड और 30 km की रेंज देने में सक्षम है. वहीं इसकी रेंज काफी शानदार है.

Hero Lectro
Hero Lectro

आपकी जानकारी के लिए बता दें, हीरो ई साइकिल H3 दो कलर कॉम्बिनेशन में आती है – पहला ब्लैक-ग्रीन और दूसरा ब्लैक-रेड. H5 भी दो कलर ऑप्शन ग्रे और ग्रे विकल्प में आती है. वहीं कंपनी का दावा है कि हीरो भारतीय ई-साइकिल सेगमेंट में 70 प्रतिशत भागीदारी रखती है. कंपनी ने अपने पोर्टफोलियो में गियर और नॉन-गियर दोनों तरह की साइकिल शामिल किया है.

क्या है इनमें खास

अगर बात करें इसकी खासियत के बारे में तो बता दें, Hero Lectro H3 और H5 दोनों में एक स्मार्ट एलईडी डिस्प्ले और पेडल असिस्ट मोड देखने को मिलता है. इनमें रियर हब में 250W BLDC मोटर फिट की गई है, जो इन दोनों साइकिल को 25 किमी प्रति घंटे तक की टॉप स्पीड देने में मदद करती है. दोनों 5.8 Ah इन-ट्यूब बैटरी पैक से आती हैं, जो सिंगल चार्ज में 30 किमी तक की रेंज देने में सक्षम है. इसे चार्ज करने में 4 घंटे का समय आता है.

क्या कहा कंपनी ने (Hero Lectro)

इन दोनों ई साइकिल को पेश करने के दौरान, हीरो साइकिल्स के निदेशक आदित्य मुंजाल ने बोला, “GEMTEC मॉडल के साथ, हम अपने ग्राहकों के लिए आकर्षक प्राइस पॉइन्ट पर प्रीमियम, इंडस्ट्री-फर्स्ट ई-साइकिल पेश कर रहे हैं. वहीं हमारा अगला अभियान, #HopOntoElectric, ई-साइकिलों को बड़े पैमाने तक पहुंचना है. साथ ही न्यू टेक्नोलॉजी के साथ भारतीय का आवागमन के तरीके में बदलाव करना है.

ये भी पढ़ें: Skoda Slavia : सबका बैंड बजाने गई नई Sedan कार, लुक देख ग्राहक बोले ‘कार हो तो ऐसी’

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you