खेलGT VS DC: गुजरात से जंग के लिए तैयार...

GT VS DC: गुजरात से जंग के लिए तैयार है दिल्ली, आंकड़ों से समझिए कौन है किस पर भारी

-

होमखेलGT VS DC: गुजरात से जंग के लिए तैयार है दिल्ली, आंकड़ों से समझिए कौन है किस पर भारी

GT VS DC: गुजरात से जंग के लिए तैयार है दिल्ली, आंकड़ों से समझिए कौन है किस पर भारी

Published Date :

Follow Us On :

GT VS DC:  IPL 2023 का 7वां मैच आज शाम 7:30 बजे से गुजरात टाइटंस (GT) और दिल्ली कैपिटल्स (DC) के बीच खेला जाएगा. गुजरात टाइटंस (GT) और दिल्ली कैपिटल्स (DC)  के बीच IPL का ये 7वां मुकाबला देश की राजधानी दिल्ली में स्थित अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा. गौरतलब है कि कुल 3 सालों बाद फिर से राजधानी में IPL का आयोजन किया जा रहा है. ऐसे में ये मुकाबला और भी ज्यादा शानदार साबित होने वाला है.  

कैसा रहा 16वें सीजन के पहले मैच में इन टीमों का प्रदर्शन

GT VS DC
Hardik Pandya

गुजरात टाइटंस (GT) ने आईपीएल के 16वें सीजन में अपना पहला मुकाबला अपने होम ग्राउंड पर चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के खिलाफ खेला था जिसमें इस टीम ने 5 विकेट से एक बेहतरीन जीत हासिल की थी. तो वहीं बात करें अगर दिल्ली कैपिटल्स (DC) की दिल्ली ने अपना पहला मुकाबला लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के खिलाफ खेला था. हालांकि, दिल्ली को इस मैच में बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा था.

कौन पड़ेगा किस पर भारी

GT VS DC
Delhi Capitals

गुजरात टाइटंस (GT) IPL की एक नई टीम है और इससे पहले दिल्ली के साथ गुजरात ने सिर्फ एक मैच साल 2022 में खेला था उस मैच में गुजराज टाइटंस (GT) ने दिल्ली कैपिटल्स (DC) को हरा दिया था. ऐसे में देखें तो मनोवैज्ञानिक बढ़त तो अभी भी गुजरात टाइटंस (GT) के तरफ है. लेकिन दिल्ली कैपिटल्स (DC) भी अपनी पुरानी हार का बदला लेने के लिए आज कोई कोर-कसर नहीं छोड़ने वाली है. यही कारण है कि आज का मैच काफी ज्यादा साबित होने वाला है.

यह भी पढ़े-Ms Dhoni ने मचाई तबाही, 2 गेंदों पर 2 छक्के ठोक लूटा फैंस का दिल, देखें ये फायरिंग वीडियो

गुजरात के इस खिलाड़ी पर होगी सबकी नज़रें

GT VS DC
Shubman Gill

IPL के इस 16वें सीजन के 7वें मैच में लोगों की नज़रें गुजरात के ओपनर शुभमन गिल (Shubman Gill) पर टिकी रहने वाली है. शुभमन गिल पिछले एक साल से एक बेहतरीन फॉर्म में खेलते हुए नज़र आ रहे हैं और तो और शुभमन ने 31 मार्च को हुए चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के खिलाफ मैच में 36 गेंदों में 63 रन की एक शानदार पारी खेली थी. दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ इस मैच में भी सबकी नज़रें इस युवा खिलाड़ी के उपर रहने वाली हैं.

आपके लिए  – खेल से जुड़ी ख़बरें यहाँ पढ़े

Nitish Kushwaha
Nitish Kushwahahttps://www.bloggistan.com/
नितीश कुशवाहा Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इससे पहले इन्होंने इंडिया न्यूज़ में भी अपनी सेवाएं दी हैं. नितीश ने अपने पत्रकारिता की पढ़ाई चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से की है. इन्हें खासतौर पर स्पोर्ट्स और मनोरंजन से संबंधित ख़बरों में विशेष रूची है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you