खेलMs Dhoni ने मचाई तबाही, 2 गेंदों पर 2...

Ms Dhoni ने मचाई तबाही, 2 गेंदों पर 2 छक्के ठोक लूटा फैंस का दिल, देखें ये फायरिंग वीडियो

-

होमखेलMs Dhoni ने मचाई तबाही, 2 गेंदों पर 2 छक्के ठोक लूटा फैंस का दिल, देखें ये फायरिंग वीडियो

Ms Dhoni ने मचाई तबाही, 2 गेंदों पर 2 छक्के ठोक लूटा फैंस का दिल, देखें ये फायरिंग वीडियो

Published Date :

Follow Us On :

MS Dhoni: IPL 2023 का 6वां मुकाबला आज चेन्नई सुपर किंग्स और लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के बीच खेला जा रहा है. लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के कप्तान केएल राहुल ने सबसे पहले टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया. जवाब में CSK के खिलाड़ियों 20 ओवर में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के बदौलत लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG)  को 218 रनों का टारगेट दे दिया.

ऋतुराज गायकवाड़ ने फिर जड़ा अर्धशतक

Ruturaj Gaikwad
#image_title

लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ चेंन्नई सुपर किंग्स के ओपनर ऋतुराज गायकवाड़ और ड्वेन कॉन्वे ने एक शानदार पारी खेली है. ऋतुराज गायकवाड़ ने 31 गेंदों में 3 चौके और 4 छक्के की मदत से 57 रन की शानदार पारी खेली तो वहीं ड्वेन कॉन्वे ने भी अपने बल्ले से 47 रन की धाकड़ पारी खेली.

टॉस हारने के बावजूद दिल जीत ले गए MS Dhoni

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी इस मैच में 8वें नंबर पर बल्लेबाजी करने आए थे और आते ही माही ने पहली ही गेंद पर शानदार छक्का जड़ दिया. जिसके बाद पुरे स्टेडियम में MS Dhoni का नाम गुजने लगा और तो और लोगों ने अपने-अपने मोबाईल फोन का फ्लैश लाइट जलाकर धोनी का स्वागत किया. इसके बाद धोनी ने दूसरे गेंद पर भी शानदार छक्का जड़ दिया. हालांकि, फिर अगली ही गेंद पर MS Dhoni आउट होकर पवेलियन की तरफ लौट गए. लेकिन धोनी के इन दो शानदार छक्कों ने लोगों का दिल जीत लिया.

यह भी पढ़े- IPL Fixing: आखिर आईपीएल से दो साल के लिए क्यों बैन हुए थे चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल, जानें कारण

CSK ने खड़ा कर दिया लखनऊ के सामने पहाड़ जैसा स्कोर

Ms Dhoni
Ms Dhoni

CSK के बल्लेबाजों ने अपने बेहतरीन बल्लेबाजी के बदौलत लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के सामने 217 रन का पहाड़ जैसा स्कोर खड़ा कर दिया है. यानी लखनऊ अगर यह मुकाबला अपने नाम करना चाहती है तो लखनऊ को 20 ओवर में 218 रन बनाने होंगे. हालांकि, 218 रन चेज करना लखनऊ के लिए आसान नहीं होगा.

आपके लिए  – खेल से जुड़ी ख़बरें यहाँ पढ़े

Nitish Kushwaha
Nitish Kushwahahttps://www.bloggistan.com/
नितीश कुशवाहा Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इससे पहले इन्होंने इंडिया न्यूज़ में भी अपनी सेवाएं दी हैं. नितीश ने अपने पत्रकारिता की पढ़ाई चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से की है. इन्हें खासतौर पर स्पोर्ट्स और मनोरंजन से संबंधित ख़बरों में विशेष रूची है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you