खेलCSK VS LSG: CSK ने लिया अपने पिछले हार...

CSK VS LSG: CSK ने लिया अपने पिछले हार का बदला, हासिल की 16वें सीजन की पहली जीत

-

होमखेलCSK VS LSG: CSK ने लिया अपने पिछले हार का बदला, हासिल की 16वें सीजन की पहली जीत

CSK VS LSG: CSK ने लिया अपने पिछले हार का बदला, हासिल की 16वें सीजन की पहली जीत

Published Date :

Follow Us On :

CSK VS LSG: लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान केएल राहुल ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया था. जिसके बाद चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के बल्लेबाजों ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 217 रन बना दिए. जवाब में लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के खिलाड़ियों ने भी काफी अच्छी शुरुआत की. हालांकि, फिर भी लखनऊ को हार का सामना करना पड़ा.  

लखनऊ के काइल मेयर्स ने खेली शानदार पारी

CSK VS LSG
kyle mayers

लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के ओपनर काइल मेयर्स ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ एक शानदार पारी की शुरुआत की. काइल ने पावरप्ले में काफी अच्छा खेल प्रर्दशन दिखाया. काइल ने मात्र 22 गेंद खेले और 8 चौको के साथ 2 छक्के जड़ दिए. उन्होंने 53 रन बनाकर IPL का दूसरा अर्धशतक अपने नाम कर लिया है.

CSK के इस प्लेयर ने जीता दिल

CSK VS LSG
Ruturaj Gaikwad

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के बीच हुए इस मुकाबले में CSK के ओपनर ऋतुराज गायकवाड़ ने काफी शानदार खेल प्रदर्शन दिखाया है. बता दें कि ऋतुराज गायकवाड़ ने 31 गेंद में 57 रन की तुफानी पारी खेला है. ऋतुरान ने IPL सीजन 16 में लगातार अपना दूसरा अर्धशतक जड़ दिया है.

MS Dhoni ने भी जड़े गगनचुंबी छक्के

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान MS Dhoni लखनऊ के खिलाफ इस मुकाबले में 8वें नबंर पर आखिरी ओवर में बैटिंग करने आए थे और आते ही MS Dhoni ने दो गगनचुंबी छक्के भी जड़ दिए. जिसके बाद से पुरे स्टेडियम में Dhoni का नाम गुंजने लगा. हालांकि उसके अगली ही गेंद पर MS Dhoni आउट भी हो गए थे.  

यह भी पढ़े-Ms Dhoni ने मचाई तबाही, 2 गेंदों पर 2 छक्के ठोक लूटा फैंस का दिल, देखें ये फायरिंग वीडियो

CSK ने आखिरकार ले लिया अपने पिछले हार का बदला

CSK VS LSG
MS Dhoni

आपको बता दें लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) IPL की एक नई टीम है और अबतक CSK और LSG के बीच केवल एक ही मुकाबले हुए थे. जिसमें LSG ने CSK को हरा दिया था. हालांकि, CSK ने अपने उस हार का बदला ले लिया है. CSK ने LSG को मात देकर इस साल की अपनी पहली जीत हासिल कर ली है.

आपके लिए  – खेल से जुड़ी ख़बरें यहाँ पढ़े

Nitish Kushwaha
Nitish Kushwahahttps://www.bloggistan.com/
नितीश कुशवाहा Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इससे पहले इन्होंने इंडिया न्यूज़ में भी अपनी सेवाएं दी हैं. नितीश ने अपने पत्रकारिता की पढ़ाई चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से की है. इन्हें खासतौर पर स्पोर्ट्स और मनोरंजन से संबंधित ख़बरों में विशेष रूची है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

Sanju Samson ने ट्रॉलर्स को दिया जवाब, कहा “मैं बदकिस्मत नही बल्कि…”

Sanju Samson: भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज संजू...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you