ऑटोSkoda Slavia : सबका बैंड बजाने गई नई Sedan...

Skoda Slavia : सबका बैंड बजाने गई नई Sedan कार, लुक देख ग्राहक बोले ‘कार हो तो ऐसी’

Skoda ने अपनी एसयूवी कार स्कोडा कुशॉक और सेडान कार स्लाविया को दमदार 1.5L TSI पेट्रोल इंजन एम्बिशन ट्रिम के साथ लॉन्च किया है.

-

होमऑटोSkoda Slavia : सबका बैंड बजाने गई नई Sedan कार, लुक देख ग्राहक बोले ‘कार हो तो ऐसी’

Skoda Slavia : सबका बैंड बजाने गई नई Sedan कार, लुक देख ग्राहक बोले ‘कार हो तो ऐसी’

Published Date :

Follow Us On :

Skoda Slavia : भारतीय मार्केट में शायद ही कोई सेडान कार से अपरिचित होगा. इसने अपनी एक अलग पहचान हासिल की है. आज मार्केट में इसके कारों की डिमांड खूब बढ़ गई है. जिस वजह से Skoda ने अपनी एसयूवी कार स्कोडा कुशॉक और सेडान कार स्लाविया (Skoda Slavia) को दमदार 1.5L TSI पेट्रोल इंजन एम्बिशन ट्रिम के साथ लॉन्च किया है. यह कार लगभग 19.47 kmpl की माइलेज देती है. साथ ही यह बेहतर लुक और दमदार फीचर्स के साथ आयेगी.

Skoda Slavia
Skoda Slavia

इंजन और फीचर्स

अगर बात करें इसके इंजन के बारे में तो, बता दें कम्पनी ने Skoda Slavia के नए वेरिएंट में 1.5 L TSI पेट्रोल इंजन का इस्तेमाल किया है, जो 148 Bhp की पावर और 250 nm की पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है. इस नई कार में फीचर्स के तौर पर 8 इंच का टचस्क्रीन, क्रूज़ कंट्रोल और ऑटोमैटिक एसी कंट्रोल जैसे कई एडवांस फीचर्स देखने को मिलता है.

ये भी पढ़ें: Renault Duster 2023: नए अवतार में धमाल मचाने आ रही थर्ड जेनरेशन रेनो डस्टर, मिलेंगे कमाल के फीचर्स, जानें

इसके अलावा कार में 8 इंच का डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले, सिंगल-पैन सनरूफ जैसे फीचर्स भी देखने को मिलता है. वहीं, बात सेफ्टी की करें तो, इसमें 6 एयरबैग, EBD के साथ ABS, ISOFIX चाइल्ड-सीट एंकरेज, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम (TPMS), हिल-होल्ड असिस्ट और एक रियर पार्किंग कैमरा मिलता है. जो चालक को सुरक्षा प्रदान करेगी.

Skoda Slavia : कीमत और मुकाबला

अगर बात करें इस कार की कीमत के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, मार्केट में बेस वेरिएंट 1.0 TSI एक्टिव की कीमत 11.29 लाख रुपये और नए 1.5 एम्बिशन मॉडल की शुरुआती कीमत 16.34 लाख रुपये है. वहीं, स्कोडा कुशाक बेस मॉडल 1.0 TSI एक्टिव वेरिएंट कीमत 11.59 लाख रुपये और नए एम्बिशन मॉडल की कीमत 14.44 लाख रुपये एक्स-शोरूम है.मार्केट में इसका मुकाबला Hyundai Verna और Honda City से होने वाला है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you