लाइफस्टाइलगर्लफ्रेंड के साथ डेट पर जाने से पहले ये...

गर्लफ्रेंड के साथ डेट पर जाने से पहले ये गलतियां रिलेशनशिप में मचा देंगी तबाही, तुरंत हो जाएगा ब्रेकअप

-

होमलाइफस्टाइलगर्लफ्रेंड के साथ डेट पर जाने से पहले ये गलतियां रिलेशनशिप में मचा देंगी तबाही, तुरंत हो जाएगा ब्रेकअप

गर्लफ्रेंड के साथ डेट पर जाने से पहले ये गलतियां रिलेशनशिप में मचा देंगी तबाही, तुरंत हो जाएगा ब्रेकअप

Published Date :

Follow Us On :

Date with Girlfriend Tips: गर्लफ्रेंड के साथ डेट पर जाना बेहद मुश्किल काम है. फिर भी लड़के अपनी गर्लफ्रेंड के साथ डेट पर जाते समय एक-एक बातों का बारीकी से ध्यान रखते हैं. लेकिन कई बार लड़कियों की अलग-अलग सोच के कारण डेट के समय रिलेशनशिप में मनमुटाव होने लगता है. दरअसल डेट के समय लड़कियां लड़के के एक-एक हरकत पर ध्यान रखती है. आइए जानते हैं गर्लफ्रेंड के साथ डेट पर जाने से पहले किन गलतियों के कारण रिलेशनशिप में तबाही मच सकती है.

डेट के समय भूलकर भी ना करें पास्ट की बात

पहली बार डेट पर जाते समय पास्ट की बातें नहीं करनी चाहिए. पास्ट में की गई गलतियां को दोबारा याद करना लड़कियों को बिल्कुल भी पसंद नहीं होता है. अपने पुराने पार्टनर के बारे में चर्चा करने से नए रिलेशनशिप में गलत संदेश जाता है जिससे गर्लफ्रेंड नाराज हो सकती है.

ये भी पढ़ें: खाली पेट इन चीजों के सेवन से बढ़ सकती हैं मुश्किलें, ऐसे करें बचाव

वेशभूषा में भूलकर भी ना करें परिवर्तन

गर्लफ्रेंड के साथ डेट पर जाने से पहले अपने कपड़ों में परिवर्तन नहीं करना चाहिए. आप जिन कपड़ों को रोजाना पहनते हैं ठीक उन्हीं कपड़ों को पहन कर गर्लफ्रेंड के साथ डेट पर जाएं. डेट पर वेशभूषा में परिवर्तन कर जाने से गर्लफ्रेंड नाराज हो सकती है.

खुद बोलने के बाद गर्लफ्रेंड को दें बोलने का मौका

डेट पर जाते समय लड़के केवल अपनी ही कहानी गर्लफ्रेंड को बताते रहते हैं और गर्लफ्रेंड को बोलने का मौका नहीं देते हैं. डेट पर जाते समय गर्लफ्रेंड को भी बोलने का मौका देना चाहिए. गर्लफ्रेंड से बात करते समय सम्मानजनक शब्दों का इस्तेमाल करना चाहिए.

डेट पर जाने से पहले गिफ्ट का रखें खास ख्याल

लड़के डेट पर जाते समय अपनी गर्लफ्रेंड के लिए गिफ्ट भी पैक करा कर ले जा सकते हैं. दरअसल गिफ्ट में पैक किया गया उपहार रिलेशनशिप के लिए बेहद ही जरूरी होता है. गर्लफ्रेंड के साथ डेट पर जाने से पहले एक शानदार और आकर्षक गिफ्ट पैक करा कर ले जाना चाहिए.

आपके लिए – लाइफस्टाइल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Bhavnath Kumar
Bhavnath Kumarhttps://bloggistan.com
भवनाथ कुमार को डिजिटल मीडिया में पिछले 1 साल का अनुभव है. पहले 'द बेगूसराय' सहित और कई डिजिटल वेब पोर्टलों से जुड़कर काम करने और सीखने की ललक के साथ फिलहाल Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. भवनाथ को स्वास्थ्य, लाइफस्टाइल और राजनीतिक मुद्दों पर लिखना बहुत पसंद हैं. बिहार की चढ़ती-उतरती राजनीति को गोपालगंज से समझने के बाद फिलहाल देश की राजनीति और कूटनीति को समझने के लिए दिल्ली एनसीआर में रहकर काम कर रहे हैं. भवनाथ माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से स्नातक की पढ़ाई भी कर चुके हैं.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you