टेकCheapest Tab: लेना चाहते हैं सस्ता टैब,तो इन नामी...

Cheapest Tab: लेना चाहते हैं सस्ता टैब,तो इन नामी ब्रांड के पैड का नहीं है कोई मुकाबला,देखें डिटेल

-

होमटेकCheapest Tab: लेना चाहते हैं सस्ता टैब,तो इन नामी ब्रांड के पैड का नहीं है कोई मुकाबला,देखें डिटेल

Cheapest Tab: लेना चाहते हैं सस्ता टैब,तो इन नामी ब्रांड के पैड का नहीं है कोई मुकाबला,देखें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Cheapest Tab: अगर आप कम कीमत में बेहतरीन फीचर से लैस टेबलेट को लेना चाहते हैं तो आज हम आपको तीन बड़े ब्रांड Honor Pad X8, Samsung Galaxy Tab A7 और Itel Pad One के टैब के बारे में बताने वाले हैं इन तीनों टैब की खूबियों को जानने के बाद आप यह डिसाइड कर सकते हैं कि कौन सा टैब आपके लिए अच्छा होगा. तो चलिए पढ़ना सबसे पहले बात करते हैं Honor Pad X8 के बारे में.

Cheapest Tab
Honor Pad X8

फीचर्स

Honor Pad X8 के फीचर्स की बात करें तो इसे इसमें 10.1 इंच की एलसीडी डिस्प्ले दी गई है जो 16: 10 के आस्पेकट रेशियो और 223 PPI पिक्सल डेंसिटी के साथ आती है. टैबलेट एंड्राइड 13 बेस्ड Magic UI 4.0 के साथ आता है. टैबलेट बेहतर साउंड क्वालिटी के लिए ड्यूल स्पीकर्स से लैस किया गया है.Honor Pad X8 4GB रैम और 128 जीबी स्टोरेज के विकल्प के साथ पेश की गई है. स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड के द्वारा बढ़ाया जा सकता है.टेबलेट में ऑक्टा कोर मीडियाटेक MT8786 प्रोसेसर दिया गया है.

बैटरी

Honor Pad X8 की बैटरी की बात करें तो इसमें 5100mAh की बैटरी दी गई है. वही टेबलेट का वजन 460 ग्राम है. टैबलेट मेटल बॉडी से बना हुआ है. टैबलेट की डिस्प्ले मल्टी टच सपोर्ट के साथ आती है

कीमत

Honor Pad X8 की कीमत की बात करें तो इसे अमेजन से 10999 रूपए में खरीदा जा सकता है.
बैंक ऑफर्स को चेक करके आप उसका भी फायदा उठा सकते हैं.

Cheapest Tab
Samsung Galaxy Tab A7 26.31 cm

Samsung Galaxy Tab A7 26.31 cm

सैमसंग के इस टैब की खासियतओं की बात करें तो इसमें सबसे पहले आप बता दें कि यह टैब 10.4 इंच की बड़ी स्क्रीन के साथ आता है. कंपनी ने इस टैब को स्लिम मेटल बॉडी से बनाया है जो कि इसकी डिजाइन को काफी आकर्षक बनाता है. टैब को क्वाड स्पीकर से लैस किया है. जो कि काफी शानदार साउंड क्वालिटी के साथ आते हैं.वहीं इसकी बैटरी की बात करें तो इसे 7040 mAh की बैटरी से लैस किया गया है जो फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है.

रैम और कीमत

Samsung के इस टैब में 3GB रैम और 32 जीबी रूम का सपोर्ट दिया गया है यह 4G सपोर्टर टैब है. इसे 43 प्रतिशत की छूट के बाद 14850 रुपए की कीमत में खरीदा जा सकता है.

Cheapest Tab
image credit(Google)

Itel Pad One फीचर्स

फीचर्स की बात करें तो Itel Pad One में 10.1 इंच का एचडी+ आईपीएस डिस्प्ले दिया गया है. जिसका रेजॉलूशन 1280 × 800 पिक्सल है. इस टैबलेट में 4GB रैम और 128GB स्टोरेज दिया गया है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 512GB तक बढ़ा सकते हैं. ये टैबलेट ऑक्टाकोर SC9863A1 प्रोसेसर पर चलता है.

कैमरा

Itel Pad One में 8MP का रियर कैमरा और 5MP का फ्रंट सेल्फी कैमरा मिलता है.इस लैपटॉप में 6000mAh की बैटरी दी गई है जो 10W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है.कनेक्टिविटी के लिए Itel के इस टैबलेट में 3.5mm ऑडियो जैक, Type-C पोर्ट और डुअल स्पीकर मिलते है. ये टैबलेट एंड्रॉयड 12 ओएस पर चलता है और ये नैनो सिम कार्ड को सपोर्ट करता है.

Itel Pad One कीमत

Itel Pad One के 4GB रैम और 128GB वेरिएंट की कीमत 12,999 रुपए है ये टैबलेट दो कलर ऑप्शन- लाइट ब्लू और डीप ग्रे में उपलब्ध है. आप इस टैबलेट को अमेजन, फ्लिपकार्ट और ऑफलाइन मार्केट से खरीद सकते हैं. बैंक ऑफर्स भी आप चेक कर सकते हैं.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you