मनोरंजनNawazuddin Siddiqui Divorce : जल्द ही होगा आलिया और...

Nawazuddin Siddiqui Divorce : जल्द ही होगा आलिया और नवाजुद्दीन सिद्दीकी का तलाक,जानें वजह

-

होममनोरंजनNawazuddin Siddiqui Divorce : जल्द ही होगा आलिया और नवाजुद्दीन सिद्दीकी का तलाक,जानें वजह

Nawazuddin Siddiqui Divorce : जल्द ही होगा आलिया और नवाजुद्दीन सिद्दीकी का तलाक,जानें वजह

Published Date :

Follow Us On :

Nawazuddin Siddiqui Divorce: नवाजुद्दीन सिद्दीकी बीते कुछ दिनों से अपनी पत्नी आलिया सिद्दीकी संग विवाद की वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं. इस उनकी कथित पत्नी ने इस बात को कंफर्म किया है कि लंबे समय से चला आ रहा यह झगड़ा जल्द खत्म होने वाला है, क्योंकि तलाक की कार्रवाई शुरू हो चुकी है.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने मानहानि का मुकदमा किया दर्ज (Nawazuddin Siddiqui Divorce)

अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बीते दिनों अपने भाई शमास और अपनी पत्नी आलिया पर 100 करोड़ रुपयों का मानहानि का मुकदमा दर्ज किया था. मुकदमे के तहत आलिया और शमास ने उन पर झूठे बयान और आरोप लगाए थे. अब इस मुकदमे को लेकर आलिया के वकील ने अपना बयान सामने रखा है.मानहानि के केस को लेकर आलिया के वकील रिजवान सिद्दीकी ने कहा, ”नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने वकील के जरिए मेरे साथ समझौते की शर्त रखी है. इस पर मैं आलिया के साथ चर्चा करुंगा. मैं भरोसा दिलाता हूं कि अपनी ओर से पूरे विवाद को सुलझाने की पूरी कोशिश करुंगा. मैं सुनिश्चित करता हूं कि दोनों लोग अपने बच्चों की भलाई पर ध्यान दें और उनके अच्छे भविष्य के लिए काम करें”.

ये भी पढ़ें: Controversy:नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर उनकी पत्नी ने लगाएं गंभीर आरोप, विडियो शेयर कर बताई आपबीती

रिपोर्टों के अनुसार, आलिया ने पुष्टि की है कि उनकी कानूनी लड़ाई जल्द ही तलाक के साथ समाप्त होने वाली है क्योंकि कार्यवाही शुरू हो गई है. उन्होंने खुलासा किया कि अभिनेता ने समझौते लिए उनसे संपर्क की कोशिश की है, लेकिन उन्होंने अब तक इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. उन्होंने आगे कहा कि तलाक पक्का होगा और वह अपने दोनों बच्चों की कस्टडी के लिए भी लड़ेंगी. आलिया ने यह भी बताया कि एक्टर की ओर से दोनों बच्चों की कस्टडी के लिए अर्जी दी गई है, लेकिन बच्चे अपने पिता के साथ नहीं रहना चाहते हैं. आलिया ने खुलासा किया कि वह वर्तमान में एक किराए के अपार्टमेंट में रह रही है, जिसे उन्हें 30 मार्च तक खाली करना था, लेकिन उन्होंने इसके मालिक से एक महीने के एक्सटेंशन का अनुरोध किया है, क्योंकि वह अब तक दूसरा आवास नहीं ढूंढ सकी हैं.

इन फिल्मों में नजर आएंगे नवाजुद्दीन

वर्क फ्रंट की बात करें तो नवाजुद्दीन को आखिरी बार टाइगर श्रॉफ की फिल्म हीरोपंती 2 में देखा गया था. फिल्म में वह निगेटिव रोल में थे. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप रही थी. उनके अपकमिंग प्रोजक्ट्स की बात करें तो अभिनेता जल्द ही टीकू वेड्स शेरू में अपनी एक्टिंग का जादू दिखाते नज़र आने वाले हैं. इसके अलावा वह नूरानी चेहरा और बोले चूड़ियां जैसी फिल्मों में भी काम कर रहे हैं.

आपके लिए – मनोरंजन से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Anjali Tiwari
Anjali Tiwarihttps://bloggistan.com
अंजलि तिवारी Bloggistan मे कंटेंट राइटर है। उन्हें विभिन्न प्रमुख मीडिया संस्थानों में काम करने का 3 वर्ष से अधिक का अनुभव है। पत्रकारिता में खासतौर पर मनोरंजन, लाइफ़स्टाइल, एस्ट्रोलॉजी, स्वास्थ्य,पर अच्छी रूचि है। बॉलीवुड की खबरों में किसी भी सेलिब्रिटी का बर्थडे, बिग बॉस से जुड़ी खबरें, स्वास्थ्य से जुड़ी खबरें आदि विषय पर उन्होंने बेहतरीन स्टोरी की है। जीवन में कुछ नया करने, कुछ नया सीखने की तलाश इन्हें सदैव रहती है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you