मनोरंजनGadar 2 में जलवा बिखेरने के बाद अब 'Mystery...

Gadar 2 में जलवा बिखेरने के बाद अब ‘Mystery of Tattoo’ में नजर आएंगी अमीषा पटेल, ट्रेलर हुआ रिलीज

-

होममनोरंजनGadar 2 में जलवा बिखेरने के बाद अब 'Mystery of Tattoo' में नजर आएंगी अमीषा पटेल, ट्रेलर हुआ रिलीज

Gadar 2 में जलवा बिखेरने के बाद अब ‘Mystery of Tattoo’ में नजर आएंगी अमीषा पटेल, ट्रेलर हुआ रिलीज

Published Date :

Follow Us On :

Mystery of Tattoo : इन दिनों भारतीय अभिनेत्री अमीषा पटेल अपनी फिल्म गदर 2 की सक्सेस एंजॉय कर रही है. गदर 2 छठे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर तगड़ा कलेक्शन कर रही है. इसकी बीच सोशल मीडिया पर Mystery of Tattoo का ट्रेलर रिलीज हो गया है. बता दें, इस सस्पेंस-थ्रिलर फिल्म में गदर 2 की सकीना यानी अमीषा पटेल अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal), डेजी शाह (Daisy Shah) के साथ अहम भूमिका में नजर आ रही है. सामने आया ट्रेलर को देखकर मालूम चल रहा है कि इस फिल्म में टैटू के मिस्ट्री को सुलझाने की कोशिश की जा रही है.

ये भी पढ़ें : पाकिस्तानी भाभी Seema Haidar ने अपने जबरदस्त ठुमके से सोशल मीडिया का पारा किया हाई, देखें वायरल वीडियो

Mystery of Tattoo का ट्रेलर हुआ रिलीज

मिस्ट्री ऑफ टैटू के ट्रेलर में पहला सीन लंदन का दिखाया गया हैं जिसमें पुलिस को एक मर्डर केस की जांच पड़ताल करते हुए दिखाया जाता है. इसके बाद इसमें मर्डर मिस्ट्री के बारे में बताया जाता है कि किलर लोगों को मरने के बाद शरीर पर एक टैटू बना जाता है. नेक्स सीन में डेजी शाह की एंट्री होती है जिसमें वो पुलिस के साथ मिलकर मर्डर मिस्ट्री को सुलझाने की कोशिश करती है. अगले सीन में रोहित राज वकील की भूमिका में दिखाई पड़ते हैं. इसके बाद सीन में स्पेशल अपीरियंस के साथ अमीषा पटेल और अर्जुन रामपाल की एंट्री होती है और यहां से कहानी में एक नया ट्विस्ट आता है.

इस दिन रिलीज होगी ये फिल्म

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मिस्ट्री ऑफ टैटू को सिनेमा घरों में 1 सितंबर 2023 को रिलीज किया जाएगा. बता दें, इस फिल्म में अमीषा पटेल एक टैटू आर्टिस्ट होने वाली है. रोहित राज वकील के किरदार में अपनी भूमिका निभाने वाले है. वहीं, डेजी शाह पुलिस के किरदार में अहम भूमिका निभाते नजर आएगी. ये पूरा फिल्म एक ऐसे किलर के इर्द गिर्द घूमती है जो पेशे से एक टैटू आर्टिस्ट होता है जो लोगों को के बाद उसके बॉडी पर एक टैटू बना देता है.

आपके लिए – मनोरंजन से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you