मनोरंजनपाकिस्तानी भाभी Seema Haidar ने अपने जबरदस्त ठुमके से...

पाकिस्तानी भाभी Seema Haidar ने अपने जबरदस्त ठुमके से सोशल मीडिया का पारा किया हाई, देखें वायरल वीडियो

-

होममनोरंजनपाकिस्तानी भाभी Seema Haidar ने अपने जबरदस्त ठुमके से सोशल मीडिया का पारा किया हाई, देखें वायरल वीडियो

पाकिस्तानी भाभी Seema Haidar ने अपने जबरदस्त ठुमके से सोशल मीडिया का पारा किया हाई, देखें वायरल वीडियो

Published Date :

Follow Us On :

Seema Haider Dance Video: सचिन के प्रेम में आपके पिया का घर छोड़कर आई सीमा हैदर का चर्चा खत्म होने का नाम नहीं ले रहा. सोशल मीडिया से लेकर हरेक टीवी चैनलों पर लगातार इनकी खबरें दिखाई जा रही है जिस वजह से ये और भी पॉपुलर हो गई है. कहा जा रहा है कि मौजूदा समय में भारत में दो चीज सबसे अधिक सुर्खियां बटोर रही है. पहला पाकिस्तान से आई सीमा पर की प्रेम कहानी और दूसरी सनी देओल की फिल्म गदर 2 !!!

Seema Haider
Seema Haidar

वहीं, भारत आने के बाद सीमा हैदर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. इंडिया में इनके लाखों फैंस हो गए हैं जो उनके बारे में हर दिन जानना चाहते हैं और यही कारण है कि सीमा हैदर इंटरनेट पर आय दिन अपने विडियोज बनाकर डाल रही हैं जिसे मिलियन में लोग देख रहे हैं. इसी बीच सीमा हैदर का एक वीडियो वायरल हो गया है जिसमें वो इंडियन गाने पर जबरदस्त ठुमका लगाते नजर आ रही है.

Seema Haider : अपने अनोखे अंदाज से जीता लोगों का दिल

नेपाल के रास्ते आई सीमा हैदर आज भी शक के निगाह में बनी हुई है. जब से वह इंडिया आई है तब से देश में गहमागहमी का माहौल बना हुआ है. बहुत से लोगों का कहना है कि ये पाकिस्तानी एजेंट है हालांकि सीमा हैदर ने हाल ही में 15 अगस्त को बड़े ही धूमधाम के साथ मनाया. उन्होंने न केवल तिरंगा फहराया बल्कि कई सारे हिंदुस्तानी गानों पर भी डांस करके लोगों का दिल भी जीत लिया है.

ये भी पढ़ें : Gadar 2 ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, छठें दिन भी की छप्पड़-फाड़ कमाई, जानें फिल्म का कलेक्शन

देखें डांस वीडियो

देशवासी भले ही सीमा हैदर को शक की निगाह से देख रहे हैं लेकिन सोशल मीडिया पर वे अपने विडियोज से आय दिन धमाल मचा रही है. सीमा हैदर कहीं पर पकिस्तान मुर्दाबाद का नारे लगाते दिखाई पर रही है तो कहीं वो अपने रोमांटिक विडियोज से लोगों को इंप्रेस करते नजर आ रही है. ऐसे में आज हम आपको पाकिस्तानी भाभी का एक ऐसा वायरल वीडियो दिखायेंगे जिसे देखने के बाद आप भी इनके दीवाने हो जायेंगे.

जी हां आपको बता दें, सीमा हैदर ने हाल ही में माधुरी दीक्षित के दमदार गाने ‘लाल टाई घर में एक चारपाई’ पर एक वीडियो अपलोड किया है जिसमें वो जोरदार ठुमके लगाते नजर आ रही है. इस गाने पर उन्होंने इतना शानदार डांस किया है कि आपकी निगाहे नहीं हटेंगी. इनके फेशियल एक्सप्रेशन और स्टेप्स इतने लाजवाब है कि लोग इन्हें प्रोफेशनल डांसर कह रहे हैं.

आपके लिए – मनोरंजन से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you