टेकHonor 90: भारत में आने वाले हैं दो चमाचम...

Honor 90: भारत में आने वाले हैं दो चमाचम स्मार्टफोन, कंपनी कर रही है धांसू कमबैक की तैयारी

-

होमटेकHonor 90: भारत में आने वाले हैं दो चमाचम स्मार्टफोन, कंपनी कर रही है धांसू कमबैक की तैयारी

Honor 90: भारत में आने वाले हैं दो चमाचम स्मार्टफोन, कंपनी कर रही है धांसू कमबैक की तैयारी

Published Date :

Follow Us On :

Honor 90: स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ऑनर (Honor) लंबे समय बाद भारतीय मार्केट में वापसी करने की तैयारी कर रही है, आखिरी बार कंपनी ने तीन साल पहले यहां अपने डिवाइस लॉन्च किए थे और अब खबर आई है कि कंपनी इस बार धांसू वापसी करने के मूड में है। कंपनी बहुत जल्द किफायती रेंज में दो स्मार्टफोन लेकर आने वाली है। इसकी पुष्टि ऑनर टेक इंडिया (Honor Tech India) ने आधिकारिक तौर पर की है तो रियलमी के पूर्व सीईओ माधव सेठ ने भी इसकी जानकारी दी है। हम आपको यहां इसी बारे में डिटेल जानकारी दे रहे हैं।

ट्वीट से मिला साफ संकेत

याद हो इस महीने के पहले हफ्ते में ऑनर ने भारतीय मार्केट में वापसी के संकेत दिए थे और उस समय कई जगह इसके डिवाइस के हल्के-फुल्के लीक भी सामने आए थे और अब हाल ही में रियलमी के पूर्व सीईओ माधव सेठ ने ट्वीट करके इसकी जानकारी दी है। माधव सेठ ने लिखा कि ऑनर जल्द ही वापसी करेगी इस अविश्वसनीय यात्रा में हमारे साथ शामिल होने का कष्ट करें क्योंकि हम ऑनर टेक के साथ भविष्य को सशक्त बना रहे हैं।

Honor 90 हो सकता है पहला डिवाइस

Honor 90
Honor 90

माना जा रहा है तीन साल बाद कंपनी पहले डिवाइस के तौर पर Honor 90 स्मार्टफोन को उन्नत फीचर्स के साथ किफायती कीमत में पेश कर सकती है बता दें साल 2020 में ऑनर टेक कंपनी हुआवेई से अलग हो गई थी और उस समय ऑनर का साथ देने में पीएसएवी ग्लोबल ने भूमिका अदा की थी और इसी के जरिये कंपनी के प्रोडक्ट भारत में लॉन्च हो पाए थे।

ये भी पढ़ें- Tweet deck premium: X के इस फीचर को इस्तेमाल करने के लिए चुकाने पड़ेंगे पैसे, एलन मस्क ने कर दी घोषणा

इनसे होगी टक्कर

टेक्नीकल गुरुजी की तरफ से संकते दिया गया है कि इस डिवाइस को सितंबर महीने में पेश किया जा सकता है। हालांकि इस बारे में पुख्ता तौर पर कोई अपडेट नहीं है और न ही कंपनी की तरफ से कुछ कहा गया है। इस फोन को Samsung Galaxy Note 9, Apple iPhone 12, OnePlus 11, Google Pixel 7 5G, iQOO 9T 5G 256GB के प्रतिद्वंदी के तौर पर देखा जा रहा है।

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you