टेकYoga Day 2023: योग को मजेदार बना देंगे ये...

Yoga Day 2023: योग को मजेदार बना देंगे ये कमाले के गैजेट्स, फ्री म्युजिक के साथ मिलेगा प्रोफेशनल टीचर से सीखने का मौका

-

होमटेकYoga Day 2023: योग को मजेदार बना देंगे ये कमाले के गैजेट्स, फ्री म्युजिक के साथ मिलेगा प्रोफेशनल टीचर से सीखने का मौका

Yoga Day 2023: योग को मजेदार बना देंगे ये कमाले के गैजेट्स, फ्री म्युजिक के साथ मिलेगा प्रोफेशनल टीचर से सीखने का मौका

Published Date :

Follow Us On :

Yoga Day 2023: आज देश भर में योगा डे सेलिब्रेट किया जा रहा है. अधिकतर लोग इस दौरान अलग-अलग तरह के आसन कर रहे हैं. आम आदमी से लेकर देश के बड़े नेताओं की योग करते हुए की तस्वीरें आ चुकी हैं. हम आपको नीचे कुछ ऐसे स्मार्ट गैजेट्स बता रहे हैं जो आपको योगा करते वक्त काफी मजेदार फील देंगे. साथ ही योगा के स्टेप सिखाने में भी कारगर साबित होंगे तो चलिए फिर जानते हैं इनके बारे में.

Smart Yoga MAt

Yoga Day 2023
Yoga Day 2023

योगा करने के लिए सबसे जरूरी चीज नीचे बिछाने के लिए मैट होता है. अगर हमारा मैट आरामदायक नहीं होगा तो हमें योगा करने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ेगा हालांकि, आप इस प्रोब्लम को Smart Yoga MAt खरीदकर दूर कर सकते हैं. इस स्मार्ट योगा मैट को आप अपने हिसाब से स्मार्टफोन और टैबलेट के साथ कनेक्ट करके यूज कर सकते हैं. इसकी खास बात है कि यह फर्श पर बिछाने के बाद बॉडी को किसी भी तरह का नुकसान नहीं पहुंचाता है.

Fitbit Charge 3 फिटनेस एक्टिविटी ट्रैक्टर

यह डिवाइस आपके शरीर में होने वाली तमाम गतिविधियों के बारे में लगातार जानकारी देता रहता है. इसमें कई तरह के फीचर्स दिए जाते हैं. जो आपके लिए योगा करते वक्त बेहद काम के साबित होते हैं. इस डिवाइस में कई फिटनेस ट्रैकर फीचर्स के अलावा फिटबिट आपकी कैलोरी बर्न, सांस, हर्ट रेट और नींद के समय फोकस करने में मदद मिल जाती है. इसे आप ई-कॉमर्स साइट अमेजन से खरीदकर अपना बना सकते हैं.

ये भी पढ़ें- Top 6 samsung phones: बड़ी बैटरी के साथ आते हैं सैमसंग के ये दमदार स्मार्टफोन, बजट में हो जाएंगे आसानी से फिट

WateReminder स्मार्ट वाटर बॉटल

ये वॉटर बॉटल आपके लिए योगा करते वक्त तो काम की साबित होती ही है साथ ही आप इसे अन्य काम में भी यूज कर सकते हैं. ये बॉटल 60 मिनट की चार्जिंग में करीब 10 दिन तक का बैटरी बैक-अप देने में सक्षम है. इसमें पानी के लेवल के अलावा टाइम और तारीख का अपडेट मिलता रहता है. डेली रुटीन में ये पानी पीने के लिए रिमांइडर भी देती रहती है. जो इसे खास बनाती है. इस बॉटल को आप ई-कॉमर्स साइट अमेजन से आसानी से खरीद सकते हैं.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

Kiara-Sidharth: शादी के बंधन में जल्द बंधने जा रहे हैं कियारा-सिद्धार्थ ? जानें अफवाहों के बीच क्या है सच

Kiara-Sidharth:अभिनेत्री कियारा आडवाणी और अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you