टेकTop 6 samsung phones: बड़ी बैटरी के साथ आते...

Top 6 samsung phones: बड़ी बैटरी के साथ आते हैं सैमसंग के ये दमदार स्मार्टफोन, बजट में हो जाएंगे आसानी से फिट

-

होमटेकTop 6 samsung phones: बड़ी बैटरी के साथ आते हैं सैमसंग के ये दमदार स्मार्टफोन, बजट में हो जाएंगे आसानी से फिट

Top 6 samsung phones: बड़ी बैटरी के साथ आते हैं सैमसंग के ये दमदार स्मार्टफोन, बजट में हो जाएंगे आसानी से फिट

Published Date :

Follow Us On :

Top 6 samsung phones: अगर आप सैमसंग के दीवाने हैं और इसी कंपनी के स्मार्टफोन इस्तेमाल करना पसंद करते हैं तो आज हम आपके लिए कुछ ऐसे बेहतरीन स्मार्टफोन लेकर आए हैं जो किफायती दाम में सारे बुनियादी फीचर्स के साथ आते हैं. इस लिस्ट में जिस भी स्मार्टफोन को शामिल किया गया है. वह अपने साथ कई तरह के फीचर्स लेकर आता है. इस लिस्ट में हम आपको 6 बेहतरीन स्मार्टफोन बताने वाले हैं तो चलिए जान लेते हैं.

Samsung Galaxy F22

लिस्ट में पहले नंबर पर सैमसंग की तरफ से ऑफर किया जाने वाला सैमसंग गैलेक्सी F22 स्मार्टफोन शामिल है. इस फोन में 6000 एमएएच की बड़ी बैटरी पावर देने के लिए दी जाती है. साथ ही परफॉर्मेंस के लिए इसमें मीडियाटेक हेलियो g70 प्रोसेसर मिलता है. इसकी कीमत 11,499 रुपये है. आप इसे किफायती दाम में खरीद कर अपने रोजमर्रा के काम निपटा सकते हैं.

Samsung Galaxy F13

इस स्मार्टफोन को 6000 एमएएच की बड़ी जंबो बैटरी के साथ पेश किया जाता है जो 15 वाट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है. इसमें परफॉर्मेंस के लिहाज से भी बढ़िया प्रोसेसर दिया गया है. इसकी कीमत की बात करें तो यह 10,999 रुपये में आपको मिल जाता है.

Samsung Galaxy F14

स्मार्टफोन 5G कनेक्टिविटी के साथ पेश किया जाता है इसमें भी 6000 एमएएच की बैटरी मिलती है जो 25 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है. इसके अलावा इसमें ठीक-ठाक कैमरा मिल जाता है. कनेक्टिविटी के लिहाज से भी कई सारे स्पेसिफिकेशन दिए गए हैं. इसकी कीमत 13,499 रुपये है.

Samsung Galaxy M33 5G

इस स्मार्टफोन को कंपनी की तरफ से 6000mh वाले बड़े बैटरी पैक के साथ पेश किया जाता है. इसकी कीमत 15,999 रुपये है हालांकि इससे आप ऑफर्स के साथ कुछ कम कीमत में खरीद सकते हैं. इसमें फीचर्स के तौर पर कई सुविधाएं दी गई हैं जो बुनियादी यूजर के लिए बेहद जरूरी होती है.

ये भी पढ़ें- Xiaomi tv EA43 2023: शाओमी ने लॉन्च किया कम दाम में बड़ी स्क्रीन वाला जबरदस्त स्मार्ट टीवी, जानें स्पेसिफिकेशन

Samsung Galaxy M14 5G

सैमसंग के द्वारा ऑफर किया जाने वाला यह स्मार्टफोन भी 6000 एमएएच की बैटरी के साथ आता है. इसमें अन्य फीचर्स भी कमाल के दिए गए हैं. इस फोन की बैटरी 25 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है. इसकी कीमत 13,990 रुपये है.

Samsung Galaxy M54 5G

इस स्मार्टफोन को बीते दिनों ही मार्केट में पेश किया गया था इसमें कई कमाल के फीचर्स मिल जाते हैं वहीं फोन को पावर देने के लिए 6000mh की बड़ी बैटरी दी गई है. इसकी कीमत 15,999 रुपये है हालांकि कंपनी की आधिकारिक साइट पर खरीदने पर कुछ कम पड़ जाती है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you