टेकXiaomi tv EA43 2023: शाओमी ने लॉन्च किया कम...

Xiaomi tv EA43 2023: शाओमी ने लॉन्च किया कम दाम में बड़ी स्क्रीन वाला जबरदस्त स्मार्ट टीवी, जानें स्पेसिफिकेशन

-

होमटेकXiaomi tv EA43 2023: शाओमी ने लॉन्च किया कम दाम में बड़ी स्क्रीन वाला जबरदस्त स्मार्ट टीवी, जानें स्पेसिफिकेशन

Xiaomi tv EA43 2023: शाओमी ने लॉन्च किया कम दाम में बड़ी स्क्रीन वाला जबरदस्त स्मार्ट टीवी, जानें स्पेसिफिकेशन

Published Date :

Follow Us On :

चाइना की दिग्गज कंपनी शाओमी के द्वारा हाल ही में अपने स्मार्ट टीवी पोर्टफोलियो का विस्तार किया गया है. कंपनी ने मार्केट में Xiaomi tv EA43 2023 एक को पेश किया है. कंपनी के द्वारा हाल ही में लांच किए गए इस मॉडल की कीमत विगत स्मार्ट टीवी के बराबर ही रखी गई है हालांकि, फीचर्स के मामले में इसमें कई सारे बदलाव देखने को मिलते हैं तो आइए जान लेते हैं इसमें क्या कुछ खासियतें दी गई है.

Xiaomi tv EA43 2023 के फीचर्स

Xiaomi tv EA43 2023
Xiaomi tv EA43 2023

शाओमी के द्वारा हालिया लांच की गई इस टीवी के फीचर्स की बात करें तो इसमें 43 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है जो स्लिम और पतले बेजल्स के साथ आता है. इसमें 1GB रैम और 8GB स्टोरेज की सुविधा भी मिल जाती है बताया गया यह मॉडल पिछले स्मार्टटीवी के अपग्रेड के तौर पर आता है. इसमें 8-8 वाट के दो स्पीकर दिए गए हैं जो कुल मिलाकर 16 वाट का साउंड जनरेट करने की क्षमता रखते हैं. हालांकि इस स्मार्ट टीवी में एचडीआर का सपोर्ट नहीं मिलता है जो निराशा वाली बात है.

ये भी पढ़ें- Electricity bill saving tips: हीटर और गीजर चलाने के बाद भी बिजली बिल आएगा जीरो, सिर्फ फॉलो करने हैं ये टिप्स

Xiaomi tv EA43 2023 स्मार्ट टीवी की कीमत

इसे टीवी की कीमत के बारे में बात करें तो इसको 799 युआन यानी लगभग 9,144 रुपये में चाइनीस मार्केट में लॉन्च किया गया है. इस कीमत पर इन फीचर्स के साथ स्मार्ट टीवी मिलना वाकई मुश्किल है. इस मॉडल के बारे में फिलहाल ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है वहीं भारत में लॉन्च को लेकर भी फिलहाल कुछ नहीं कहा जा सकता क्योंकि कंपनी के तरफ से कुछ भी आधिकारिक तौर पर नहीं कहा गया है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल


Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

WhatsApp से भेजे जाने वाली Live और Current Location में क्या होता है अंतर,जानें

WhatsApp: पूरे विश्व में इंस्टेंट चैटिंग करने के लिए...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you