टेकलॉन्च से पहले ही vivo X Filip और Vivo...

लॉन्च से पहले ही vivo X Filip और Vivo Fold+2 के फीचर्स का हुआ खुलासा,इन शानदार खासियत से होंगे लैस

-

होमटेकलॉन्च से पहले ही vivo X Filip और Vivo Fold+2 के फीचर्स का हुआ खुलासा,इन शानदार खासियत से होंगे लैस

लॉन्च से पहले ही vivo X Filip और Vivo Fold+2 के फीचर्स का हुआ खुलासा,इन शानदार खासियत से होंगे लैस

Published Date :

Follow Us On :

Vivo के दो फोल्डेबल फोन vivo X Filip और Vivo Fold+2 का काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे फैंस को खुशखबरी देते हुए कम्पनी ने बता दिया है कि आने वाली 20 अप्रैल को विवो के दोनों फोन लॉन्च होंगे. कंपनी ने इसकी अधिकारिक घोषणा भी कर दी है.बता दें विवो फोल्ड प्लस को कंपनी पिछले साल सितंबर में लॉन्च कर चुकी है. जिसकी अपडेट वर्जन विवो फोल्डर प्लस 2 को कंपनी 20 तारीख को लांच करेगी.vivo X Filip कंपनी का पहला फ्लिप होने वाला स्मार्टफोन होगा.

Vivo Fold+2 फीचर्स

लीक्स के मुताबिक Vivo Fold+2 स्मार्टफोन में बड़ी सैमसंग E6 एमोलेड 8.03 इंच की डिस्प्ले मिलेगी. स्क्रीन का रिफ्रेश रेट 120hz और पिक्सेल रेजलूशन 2160×1916 होगा. जबकि इसकी पीक ब्राइटनेस 1800 नीट्स होगी. वही इस स्मार्टफोन की दूसरी डिस्प्ले 6.53 इंच की होगी.

प्रोसेसर

सेफ्टी के लिए स्मार्टफोन में डिस्पले फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस दिया गया है. इस स्क्रीन का रिफ्रेश रेट 120Hz होगा.जबकि पीक ब्राइटनेस 1600 नीट्स होगी.Vivo Fold+2 में प्रोफ़ेसर की बात करें तो स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर होगा.

ये भी पढ़ें: लॉन्च से पहले ही vivo X Filip और Vivo Fold+2 के फीचर्स का हुआ खुलासा,इन शानदार खासियत से होंगे लैस

Vivo X Flip and Vivo Fold + 2
Vivo X Flip and Vivo Fold + 2

कैमरा

स्मार्टफोन में अगर कैमरे की बात की जाए तो इसमें 50 साल का सोनी IMX866 कैमरा,50MP का मैन कैमरा और 12 MP का तीसरा लैंस होगा. स्मार्टफोन में पावर देने के लिए 4800 एमएच की बैटरी होगी जिसे 120 W वायर और 50 W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट हासिल होगा.

vivo X Filip फीचर्स

वहीं vivo X Filip स्मार्टफोन में 6.8 इंच की अमोलेड डिस्पले आ सकती है. स्क्रीन का रिफ्रेश रेट 120hz होगा. स्मार्टफोन के प्रोसेसर की बात करें तो इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन प्रोसेसर होगा.फोन को 12GB रैम और 512GB स्टोरेज का सपोर्ट मिलेगा. स्मार्टफोन एंड्राइड 13 बेस्ड फोन टच OS पर संचालित होगा.

कैमरा

स्मार्टफोन में डबल कैमरा सेटअप होगा जिसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड लेंस शामिल होगा. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए स्मार्टफोन में 32 मेगापिक्सल का कैमरा हो सकता है.

बैटरी और कीमत

इस स्मार्टफोन को पावर देने के लिए 4400 mAh की बैटरी होगी जिसे 44 W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट हासिल होगा. इन दोनों स्मार्टफोन की कीमतों के बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है. जैसे ही फोन लांच होंगे जानकारी को अपडेट कर दिया जाएगा.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you